'फिलहाल' और 'तेरी मिट्टी' जैसे सुपरहिट गाने गा चुके B -praak पर लगे संगीन आरोप

बॉलीवुड हो या अलबम सांग इन दिनों बी पराक का जादू लोगों पर छाया हुआ है. बी पराक एक के बाद एक सुपरहिट गानें भी गा चुके हैं लेकिन एक बार फिर से पराक चर्चा में हैं जिसकी वजह उनका कोई गाना नहीं बल्कि पराक के पिता के द्वारा लगाए गए आरोप हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2019, 12:02 PM IST
    • बी पराक की बढ़ सकती है मुश्किलें
    • पिता की प्रॉपर्टी हड़पने की बात कही जा रही है
'फिलहाल' और 'तेरी मिट्टी' जैसे सुपरहिट गाने गा चुके B -praak  पर लगे संगीन आरोप

मुबंई: 'फ़िलहाल' और 'तेरी मिट्टी' जैसे गाने गा चुके बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर और संगीत निर्देशक बी पराक उर्फ प्रतीक बच्चन के पिता वीरेंद्र बच्चन ने अपनी पत्नी और बेटे को घर से बेदखल करने की अपील की है. इसे वीरेंद्र बच्चन वीरवार को सेक्टर-17 स्थित एडीसी ऑफिस भी पहुंच गए और एडीसी सचिन के सामने करीब दो घंटे तक सुनवाई हुई लेकिन यहां पर भी जब उनकी बात नहीं बनीं तो वह अपनी शिकायत लेकर सेक्टर-24 स्थित पंजाब एंड हरियाणा हाइकोर्ट के एक जज की कोठी पहुंच गए. तकरीबन डेढ़ घंटे बाहर खड़े रहने के बाद सूचना पाकर सेक्टर-24 चौकी प्रभारी शिवचरण सिंह सहित पुलिस टीम ने उन्हें और उनके वकील को चौकी में लेकर आए. इस दौरान उनकी पत्नी अनीता बच्चन सहित रिश्तेदार भी जानकारी मिलते ही चौकी पहुंचे. चौकी में भी काफी देर तक दोनों पक्षों के बीच हंगामा चला.

अभिनेता कुशल पंजाबी ने की खुदखुशी, लिंक पर क्लिक कर जानें क्यों उठाया इतना बड़ा कदम.

इसी बीच वीरेंद्र बच्चन की पत्नी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उनके पति की तबीयत खराब है और उन्हें उनकी शिष्या मीनू कपूर ने बरगलाया है. जिसके बाद देर रात वीरेंद्र बच्चन अपनी स्टेंटमेंट दर्ज करवाकर अपनी मर्जी से सेक्टर-45 चले गए जहां उनकी छोटी बहन रहती हैं. हालांकि उसके बाद ADC  ऑफिस में उन्हें शुक्रवार को भी पक्ष रखने के लिए बुलाया गया है.

जी मीडिया से की बातचीत
वीरेंद्र बच्चन ने जी मीडिया से भी बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि वह चंडीगढ़ के सेक्टर-20 स्थित मकान में रहते हैं. उनकी पत्नी और बच्चे उनका ख्याल नहीं रख रहे हैं और उन लोगों से उन्हें खतरा है. जिसकी वजह से वह उनके साथ नहीं रहता चाहते हैं. साथ ही वीरेंद्र ने अपनी पत्नी और बेटे को मकान के बाहर निकालने की बात भी कहीं. इस संबंध में वे एडीसी ऑफिस में अपील लेकर भी पहुंचे थे. वहां पर मामला पूरी तरह से नहीं निपटने की वजह से सेक्टर-24 स्थित हाईकोर्ट जज के सामने पेश होने गए.

कड़ाके की ठंड में नोरा फतेही ने बढ़ाई गर्मी, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

पहले भी हो चुकी है याचिका दायर

बता दें कि इसी साल जुलाई महीने में पंजाब एंड हरियाणा कोर्ट में वीरेंद्र बच्चन की शिष्या याचिकाकर्ता मीनू कपूर ने याचिका दायर की थी. याचिका में आरोप लगाया था कि वीरेंद्र बच्चन की तबीयत काफी समय से सही नहीं चल रही है. उनके दिमाग में खून के थक्के जमने शुरू हो गए हैं. और उनकी बीवी और बेटा उनका सही तरीके से इलाज नहीं करवा रहे हैं और न ही उनको किसी से मिलने दिया जा रहा है. साथ ही यह भी बताया कि वीरेंद्र बच्चन की जीरकपुर और चंडीगढ़ में प्रॉपर्टी है जिसे उनकी पत्नी और उनका बेटा यानी कि बी पराक हड़पना चाहते हैं. हाईकोर्ट ने मामले का कड़ा संज्ञान लेते हुए एसएसपी को इस मामले पर विस्तृत रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए हैं. लेकिन मीनू द्वारा दर्ज की गए याचिका में वीरेंद्र बच्चन की पत्नी और बेटे को क्लीन चिट मिल गई थी जिसके बाद मीनू की याचिका हाईकोर्ट ने खारीज कर दी थी.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़