कड़ाके की ठंड में नोरा ने बढ़ाई 'गर्मी'

डांस पर बेस्ड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' काफी समय से चर्चा में है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया और ट्रेलर के बाद ही फिल्म का गाना मुकाबला रिलीज किया गया. मुकाबला का डांस देख लोग पागल हुए ही थे कि डांसिग डीवा नोरा फतेही का सांग गर्मी रिलीज कर दिया गया है.  

कड़ाके की ठंड में नोरा ने बढ़ाई 'गर्मी'

मुबंई: वरूण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और तमाम डांसर स्टार फिल्म 'स्ट्रीट डांसर'  का पहला गाना 'मुकाबला' कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया था. रिलीज के बाद ही गाना और गाने का डांस सुपरहिट हो गया पर  26 दिसंबर को फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज किया जा चुका है.

करीना की क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें जमकर हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

'गर्मी' सांग ने मचाया तहलका

जहां पहले 'मुकाबले' सांग में वरूण धवन और प्रभु देवा ने फ्लोर पर आग लगा दी थी वहीं गर्मी सांग में नोरा फतेही ने फ्लोर पर ठंड के मौसम में ऐसी गर्मी बढ़ाई है कि देखने वालों के पसीने छूट जाए. 'गर्मी' सांग में नोरा और वरूण की केमेस्ट्री डांस के जरिए दिखाई जा रही है. नोरा की अदाओं ने धमाल मचा दिया है. रिलीज के साथ ही 'गर्मी' सांग ने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. रेड और ब्लैक कलर के ड्रेस में नोरा इतनी ज्यादा बोल्ड लग रही है कि लोग तारीफ करते नहीं थक रहें. इस गाने को नेहा कक्कड़ और बादशाह ने गाया है. महज 8 घंटे में गाने को 8.2 मिलियन दर्शकों के द्वारा देखा जा चुका है. 

कंगना की फिल्म पंगा के ट्रेलर ने बनाया साल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

बता दें कि यह डांस पर आधारित फिल्म इंडिया और पाकिस्तान के बीच डांस का मुकाबला दिखा रहा है. फिल्म को 24 जनवरी, 2020 को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को डायरेक्ट रेमो डिसू़जा ने किया है, यह फिल्म ABCD की ही तीसरी सीरीज है. वहीं टी सीरीज के बैनर के तले यह फिल्म बनाई गई है.