Sushant Case: रिया के भाई शौविक और सैमुअल को 9 सितंबर तक NCB रिमांड

रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को कोर्ट ने NCB रिमांड पर भेज दिया है. 9 सितंबर तक दोनो को NCB रिमांड पर भेजा गया है. कल दोनों की हुई थी गिरफ्तारी..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2020, 02:51 PM IST
    • सुशांत केस में बढ़ी रिया के भाई शौविक की मुश्किलें
    • शौविक चक्रवर्ती को 9 सितंबर तक NCB की रिमांड
    • शुक्रवार को शौविक और सैमुअल की हुई थी गिरफ्तारी
Sushant Case: रिया के भाई शौविक और सैमुअल को 9 सितंबर तक NCB रिमांड

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमती मौत के केस में बड़ी खबर ये है कि रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार की मुसीबतें और बढ़ गई है. रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को 9 सितंबर तक NCB की रिमांड पर भेज दिया गया है. शौविक के साथ-साथ सैमुअल मिरांडा को भी NCB रिमांड पर भेजा गया है.

शौविक, सैमुअल को 9 सितंबर तक NCB रिमांड

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत केस में एक नया मोड़ ला दिया है. रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा को पहले तो गिरफ्तार किया, जिसके बाद इन दोनों को आज कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान NCB ने कोर्ट से इन दोनों को रिमांड पर लेने की मांग की. और 9 सितंबर तक शौविक और सैमुअल को NCB रिमांड पर भेज दिया गया है.

निश्चित तौर पर इन दोनों को रिमांड पर लेकर NCB ड्रग्स के पूरे चैन को खंगालने का काम करेगी. ऐसे में बॉलीवुड का काला सच भी सामने आने की गुंजाइश है. सुशांत की मौत के जरिए मुंबई की चकाचौंध जिंदगी में चलते वाले ड्रग्स के धंधे का बहुत बड़ा खुलासा हो सकता है.

ड्रग्स मामले में जल्द गिरफ्तार होगी रिया चक्रवर्ती

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही NCB ने अब तक 7 गिरफ्तारी की है, जिसमें से 2 को जमानत मिली है. सूत्रों के मुताबिक जल्द ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी संभव है. रिया को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

सुशांत केस में आज की सबसे बड़ी खबर

NCB ने ये साफ कर दिया है कि शौविक और सैमुअल की गिरफ्तारी सबूतों के आधार पर की गई है. जब्त किए गए सामान और चैट के आधार पर गिरफ्तारी हुई है. NCB के पास डिजिटल और तकनीकी सबूत भी मौजूद हैं. ज़ैद और उसके साथ ड्रग्स पैडलिंग की कड़ी में शामिल थे.

NCB का कहना है कि ड्रग्स रैकेट के तार बॉलीवुड से जुड़े हैं. पुलिस से बचने के लिए डार्कनेट से ड्रग्स मंगवाई जाती है. इसी बीच NCB टीम को लीड कर रहे केपीएस मल्होत्रा का बयान आया है. केपीएस मल्होत्रा का कहना है कि 'जांच से पता चलता है कि ड्रग्स रैकेट में बॉलीवुड शामिल है.'

इसे भी पढ़ें: नशे में डूबे बॉलीवुड के काले सच का खुलासा! लाइट, कैमरा, एक्शन और ड्रग्स

इसे भी पढ़ें: CBI जांच में क्राइम सीन का दोबारा रीक्रिएशन! Sushant Case में अबतक का अपडेट जानें

ट्रेंडिंग न्यूज़