नींद न आने के सवाल पर सोनू सूद ने दिया ऐसा जवाब, पूरा देश हो गया उनका मुरीद

लॉकडाउन के बीच जिस तरह से पर्दे पर विलेन की भूमिका निभाने वाले एक्टर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बने हैं. पूरा देश सोनू का मुरीद हो चुका है. लोग ट्वीट कर-कर के सोनू से मदद मांग रहे हैं और सोनू दिनरात उनकी सेवा में लगे हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2020, 12:17 PM IST
    • लोगों के मसीहा बने सोनू सूद
    • पूरा देश कर रहा तारीफ
    • लगातार लोगों की सेवा में जुटे हैं सोनू
नींद न आने के सवाल पर सोनू सूद ने दिया ऐसा जवाब, पूरा देश हो गया उनका मुरीद

मुंबई: बॉलीवुड और टॉलीवुड सिनेमा में विलेन का रोल करने वाले एक्टर सोनू सूद आज पूरी दुनिया के सामने मसीहा बन गए हैं. पूरा देश सोनू को रियल लाइफ का हीरो बता रहा है.  

जिस तरह से लॉकडाउन के बीच सोनू दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हुए है इससे लोगों को उन्हें हीरो बताना कहीं से गलत नहीं है. भले ही सोनू फिल्मों में गलत काम और विलेन की भूमिका निभाते हैं लेकिन इस मुसीबत की घड़ी में जिस तरह से सोनू ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है, शायद ही किसी ने किसी के लिए किया हो.

सोनू ने सबसे पहले अपना मुंबई में जूहू स्थित होटल को स्वास्थ्य विभाग के लोगों की सेवा में लगा दी. जिसके बाद हजारों लोगों तक खाने के पैकेट्स पहुंचाएं. लेकिन उसके बाद जिस तरह से सोनू ने मजदूरों और महाराष्ट्र में फंसे छात्रों की मदद कर रहे हैं पूरा देश उनका मुरीद हो चुका है. सोनू ने अपने खर्चे से बसों के द्वारा सबसे पहले कर्नाटक के मजदूरों को महाराष्ट्र से कर्नाटक भिजवाया. 

मधुबाला सहित कई अभिनेत्रियों पर दिल आया था 'ट्रेजडी किंग' का.

लेकिन उसके बाद लोगों ने लगातार ट्वीट के जरिए सोनू से घर पहुंचाने के लिए मदद मांगी. सोनू ने हर इंसान के ट्वीट पर जवाब दिया और उन्हें घर तक पहुंचाया. सोनू अभी भी लोगों की सेवा में लगे हुए हैं. उनकी इस सेवाभाव को देखते हुए जब एक लड़की ने उन्हें ट्विटर पर टैग कर पूछा कि क्या आप सोते नहीं हो, आप 24 घंटे लोगों की मदद में लगे हुए हैं. इसपर सोनू ने ऐसा जवाब दिया कि हर किसी के दिल को छू गया.

सोनू ने जवाब देते हुए कहा कि एक बार सब घर पहुंच जाएं. फिर आराम से सोएंगे. इतना ही नहीं सोनू के निस्वार्थ सेवाभाव को देखते हुए एक बिहार की महिला ने अपने नवजात बच्चे का नाम सोनू सूद रख दिया.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़