Sushant Singh Rajput Case: NCB ने तीन दिन में किया चार लोगों को गिरफ्तार

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच कर रही NCB की टीम ने बीते तीन दिनों में चार लोगों की गिरफ्तारी की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2021, 02:23 PM IST
  • अभी तक नहीं सुलझ पाई सुशांत की मर्डर मिस्ट्री
  • NCB टीम ने तीन दिन में किया चार लोगों को गिरफ्तार
Sushant Singh Rajput Case: NCB ने तीन दिन में किया चार लोगों को गिरफ्तार

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून, 2020 को हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया लेकिन उनकी मर्डर मिस्ट्री अब तक अनसुलझी है. पूरा देश सुशांत केस की गुत्थी सुलझने का इंतजार कर रहा है. इसी बीच नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने सुशांत केस की जांच में तेजी लाई है.

ये भी पढ़ें- HBD Abhishek Bachchan: जब फिल्म के सेट से रिंग लेकर अभिषेक ने कर दिया था ऐश्वर्या को प्रपोज

जब से सुशांत केस में ड्रग्स एंगल (Drug Angle) सामने आया है नारकोटिक्स की टीम मुंबई पहुंच चुकी है. पिछले 5 महीने से NCB ने ड्रग्स मामले में कई बड़े खुलासे किए जिसमें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के अलावा कई चौंकाने वाले नाम सामने आए.

ये भी पढ़ें- Valentine Special: फिल्मों के जरिए अपने पार्टनर से करें प्यार जाहिर, देखें ये 5 Hollywood मूवीज

बता दें कि NCB ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार रात दो लोगों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. वहीं जांच में फिर एक बार बड़ा नाम सामने आया है, सेलिब्रिटी मैनेजर रोहिला फर्नीचरवाला और बिजनेसमैन करण सजनानी की गिरफ्तारी हुई है. 4 फरवरी को NCB ने दोनों को ड्रग्स मामले से जुड़ी पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- सितारों से सजे टॉप में किसी चांद से कम नजर नहीं आ रहीं Sonakshi Sinha

इनके अलावा गुरुवार को एक अन्य ड्रग पेडलर की भी गिरफ्तारी की गई है. जांच एजेंसी ने सुशांत मामले में जगताप सिंह आनंद को हिरासत में लिया है. बता दें कि जगताप का संबंध करमजीत सिंह से है जो कि पहले ही ड्रग पेडलिंग मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. इन गिरफ्तार किए गए लोगों में  ऋषिकेश पवार का नाम भी शामिल है. ऋषिकेश पवार की गिरफ्तारी सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने को लेकर की गई है. बीते तीन दिनों में NCB ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- Virat Kohli हैं देश के सबसे मूल्यवान सेलिब्रिटी, इन सितारों को छोड़ा पीछे

NCB की कार्रवाई में जिस तरह से तेजी देखी जा रही है. इससे उम्मीद लगाया जा रहा है कि जल्द ही सुशांत केस से जुड़ी सच्चाई सामने आ सकती है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़