Virat Kohli हैं देश के सबसे मूल्यवान सेलिब्रिटी, इन सितारों को छोड़ा पीछे

क्रिकेट कप्तान विराट कोहली 23.77 करोड़ अमेरिकी डॉलर के ब्रांड मूल्य के साथ लगातार चौथे साल 2020 में सबसे मूल्यवान भारतीय सेलिब्रिटी रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2021, 01:38 PM IST
  • विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू सबसे ज्यादा
  • लिस्ट में अक्षय दूसरे और रणवीर सिंह तीसरे स्थान पर
Virat Kohli हैं देश के सबसे मूल्यवान सेलिब्रिटी, इन सितारों को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Cricket Captain Virat Kohli) देश के सबसे कीमती और मंहगे सितारों की श्रेणी में टॉप पर आ गये हैं. उन्होंने इस फेहरिस्त में कई नामी हस्तियों की पछाड़ दिया. विराट कोहली के लिये ये स्पेशल उपलब्धि है क्योंकि पिछले महीने की कोहली पिता बने हैं. उनके घर में बेटी के जन्म लेते ही उन्हें ये शानदार सफलता हासिल हुई है. 

विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू सबसे ज्यादा

क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) 23.77 करोड़ अमेरिकी डॉलर के ब्रांड मूल्य के साथ लगातार चौथे साल 2020 में सबसे मूल्यवान भारतीय सेलिब्रिटी रहे हैं. उन्होंने इस सूची में हिंदी फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshya Kumar), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण तथा रणवीर सिंह को पीछे कर दिया है. विराट इस समय इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटे हैं. 

ये भी पढ़ें- Kangana VS Twitter: कंगना रनौत पर ट्विटर की बड़ी कार्रवाई, 2 ट्वीट किये डिलीट

लिस्ट में अक्षय दूसरे और रणवीर सिंह तीसरे स्थान पर

आपको बता दें कि विराट कोहली 23.77 करोड़ अमेरिकी डॉलर के ब्रांड मूल्य के साथ 2020 में लगातार चौथे साल सबसे मूल्यवान भारतीय सेलिब्रिटी रहे. इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का है और तीसरे स्थान पर रणवीर सिंह हैं. ब्रांड मूल्यांकन के बारे में बताने वाली कंपनी डफ ऐंड फेल्प्स ने गुरुवार को यह जानकारी दी. अहम बात ये है कि इस लिस्ट ने 5.11 करोड़ डॉलर के मूल्यांकन के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान चौथे स्थान पर हैं.

क्लिक करें- Valentine Special: ये Love story बताती है कि 'जब प्यार किया तो डरना क्या'

लगातार चौथी बार विराट को मिली ये उपलब्धि

गौरतलब है कि विराट कोहली लगातार चौथे साल सबसे मूल्यवान सेलिब्रिटी बने हुए हैं और कोविड-19 महामारी के बावजूद उसका ब्रांड मूल्य 23.77 करोड़ डॉलर पर स्थिर है. अक्षय कुमार का ब्रांड मूल्य 13.8 प्रतिशत की बढ़त के साथ 11.89 करोड़ अमेरिकी डॉलर रहा और वह दूसरे स्थान पर हैं. रणवीर सिंह 10.29 करोड़ डॉलर के साथ तीसरे स्थान पर बने हुए हैं. उल्लेखनीय है कि दीपिका पादुकोण पांचवें और आलिया भट्ट तीसरे स्थान पर हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़