बड़ा खुलासा: सुशांत ने नहीं की आत्महत्या, सच आया सामने

शुक्रवार को दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने दावा किया है सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी. सीनियर वकील विकास सिंह ने ट्वीट कर के कहा है कि AIIMS के डॉक्टरों की टीम में शामिल एक डॉक्टर ने जो सुशांत के मौत की जांच कर रहे थे, उन्होंने बताया है कि सुशांत की जान गला घोंटने से गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2020, 03:55 PM IST
    • विकास सिंह ने CBI जांच में हुई देरी पर जताई नाराजगी
    • AIIMS के डॉक्टर का खुलासा मौत गला घोंटने से हुई
बड़ा खुलासा: सुशांत ने नहीं की आत्महत्या, सच आया सामने

मुंबई: शुक्रवार को दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पारिवारिक वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने दावा किया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका मर्डर किया गया है. ट्वीट कर सीनियर वकील विकास सिंह ने बताया  है कि AIIMS डॉक्टर की टीम में शामिल एक डॉक्टर ने जो सुशांत के मौत की जांच कर रहे थे उन्होंने बताया है कि यह आत्महत्या नहीं है बल्कि उनका गला घोंटने से उनकी जान गई है.

इसके साथ ही विकास सिंह ने यह नाराजगी जताई है कि सुशांत के केस को CBI को सौंपने में काफी देरी की गई. इसके साथ ही सीनियर वकील ने यह भी बताया कि AIIMS के डॉक्टरों के पास जो फोटो भेजी गई उसे देखकर टीम के एक डॉक्टर ने स्पष्ट किया कि यह सुसाइड नहीं है. 

बता दें कि 34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की लाश 14 जून को उनके मुंबई स्थित फ्लेट में मिली थी और लंबे समय तक इसकी जांच-पड़ताल मुंबई पुलिस करती रही. और करीब 2 महीने बाद 19 अगस्त को यह केस  CBI के हाथ में सौंपी गई.

रणवीर ने दीपिका के साथ NCB ऑफिस में उपस्थित होने का नहीं किया कोई आग्रह, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर. 

25 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाप पटना पुलिस में केस दर्ज करवाया था. जिसमें रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और मातां-पिता का नाम भी शामिल था. सुशांत की मौत की वजह उनके पिता रिया को ही मानते हैं, उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़