सुशांत के लिए बहन 'ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत' के जरिए जुटा रही समर्थन, आप भी जुड़े मुहिम से

भाई सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलवाने के लिए बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार लोगों को एकजुट होकर सीबीआई जांच करने की मांग कर रही हैं. इसी बीच श्वेता ने सुशांत के इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए 15 अगस्त को 'ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत' का आयोजन किया है.

  सुशांत के लिए बहन 'ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत' के जरिए जुटा रही समर्थन, आप भी जुड़े मुहिम से

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए जुट चुकी हैं. हालही में श्वेता ने सुशांत के लिए एक पोस्ट शेयर कर CBI जांच की मांग की थी और एक बार फिर श्वेता ने सुशांत के लिए 'ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत' के द्वारा समर्थन जुटा रही हैं.

15 अगस्त के मौके पर सुबह 10 बजे एक मिनट का मौन रखकर सुशांत के लिए न्याय मांगने का अभियान चलाएंगी. श्वेता ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भाई तुम्हें हम सबको छोड़कर गए 2 महीने हो चुके हैं और हम लोग अभी तक सच के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. हम जानना चाह रहे हैं कि उस दिन असल में क्या हुआ. मैं आप सबसे अपील करती हूं कि प्लीज 'ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत' से जुड़े. ताकि सबके सामने सच आ सके औऱ हम अपने प्यारे सुशांत को इंसाफ दिला सके. #GlobalPrayers4SSR

जिया खान की मां का आरोप उनकी बेटी की तरह सुशांत को भी प्यार में फंसा कर मार दिया गया.

हर बार की तरह इस बार भी श्वेता के इस मुहिम को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सपोर्ट किया है और इंस्टा के द्वारा अन्य लोगों से भी जुड़ने की अपील की है. इतना ही नहीं अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए इस मुहिम को सपोर्ट किया है और सोशल मीडिया पर लोगों से अपील भी की है.