सुशांत के केस में आया नया मोड़, सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली को लेकर उठ रहे सवाल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैंस CBI जांच की मांग कर रहे हैं और इसी बीच सुशांत के केस को लेकर एक फैन ने नया खुलासा किया है. फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली जरूर मचा कर रख दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2020, 02:58 PM IST
    • सुशांत की मर्डर मिस्ट्री पर एक और नया खुलासा
    • सूरज पंचोली से जोड़े जा रहे हैं लिंक
सुशांत के केस में आया नया मोड़, सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली को लेकर उठ रहे सवाल

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री को लेकर एक नया मोड़ आया है. किसी एक पेज से ऐसा पोस्ट किया गया है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया है.

जी हां एक पोस्ट के द्वारा किसी ने यह बताया है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा ने आत्महत्या इसलिए की क्योंकि वह एक्टर सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वाली थी. सूरज और दिशा रिलेशनशिप में थे जिसके बारे में किसी को नहीं पता था लेकिन इस बात की जानकारी सुशांत को थी. साथ रहते हुए जब दिशा सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थी तो सूरज ने बच्चे के लिए मना कर दिया और उसे अबॉर्शन के लिए कहा.  जिसे लेकर दिशा और सूरज के बीच रिश्ता नहीं रहा. इस तरह की खबरें लगातार सोसल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है और इस बात की जांच की मांग की जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#cbimustforsushant Shocking proofs - Dont know if these are true or fake.. But if these ar true, big names can be there behind the Sushant Singh Rajput case on which doubts are still there...And out of these some incidents also happend in real. We must not stop until justice is served @sushantsinghrajput #cbienquiryforsushant #sushantsinghrajput #shwetasinghkirti #ripsushantsinghrajputsir#ripsushantsingh #ripsushantsinghrajput \\\#bollywoodcelebrity #bollywoodstyle #bollywoodmafia #rheachakraborty #justiceforsushantsinghrajpu#justiceforsushantsingh #loveyousushantsinghrajputut #hatebollywood d #boycottkaranjohar r #boycottnepotism #boycottsalmankhan an #boycottaliabhat #boycottkaranjoharmovies #bigscreen #dilbechara #ripndip #patna #justiceforsushantforum #help #love #support #shekarsuman #justiceforgeorgefloyd

A post shared by Miss U Legend (@justiceforsushantsinghrajput.) on

इसके बावजूद भी दिशा बच्चे को जन्म देना चाहती थीं लेकिन सूरज के कॉल और धमकियों से तनाव में आकर दिशा ने सुसाइड कर लिया. इस पोस्ट में यह भी कहा गया है कि इस बात की जानकारी सुशांत को थी जिसके चलते सुशांत और सूरज में बहस भी हुईं और इस वजह से सुशांत सलमान के गुड बुक में नहीं थे. खैर यह अभी कहना सही नहीं होगा कि यह खबर सही है या गलत है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म की निशानी इन सितारों ने यह कदम उठाए.

पोस्ट में यह भी बताया गया कि सूरज ने ठीक ऐसा ही जिया खान के साथ भी किया था जो उन्होंने दिशा के साथ किया. हालाकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसपर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. क्योंकि इसे एक सुशांत के फैन पेज पर पोस्ट किया गया है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़