पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे से होगी टेनिस स्टार सानिया की बहन अनम की शादी

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की शादी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन से तय हुई है. इसके लिये अजहरुद्दीन, सानिया मिर्जा और उनके पिता इमरान मिर्जा के साथ तेलंगाना के मुख्यमंत्री को शादी का कार्ड देने पहुंचे.  

 पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे से होगी टेनिस स्टार सानिया की बहन अनम की शादी

हैदराबाद: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे की शादी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा से तय है. शादी के रिसेप्शन के लिये तैयारियां की जा रही है. रिसेप्शन 12 दिसम्बर को होगा. मंगलवार को परिवार समेत अजहरुद्दीन और सानिया तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव को न्यौता देने पहुंचे.

अनम मिर्जा की यह दूसरी शादी होगी

बता दें कि सानिया की बहन अनम मिर्जा की यह दूसरी शादी होगी. वह पिछले साल अपने पति अकबर रशीद से अलग हो गई थी. अनम ने बिजनेसमैन अकबर से 18 नवंबर 2016 को शादी की थी. इस शादी में सलमान खान, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, फराह खान, हुमा कुरैशी और अन्य लोग शामिल हुए थे.

कई दिनों से चल रही है अनम और असद की शादी की चर्चा

अनम मिर्जा और मोहम्मद असदुद्दीन की शादी की चर्चाएं कई दिनों से चल रहीं थी. अब इसकी औपचारिक घोषणा हो गयी है. असद क्रिकेट खिलाड़ी हैं जबकि अनम फैशन स्टाइलिस्ट हैं. वह खुद अपना लेबल बाजार चलाती हैं, जिसकी सानिया मिर्जा ब्रांड एम्बेसडर हैं.  सानिया मिर्जा ने ही इन दोनों की शादी की घोषणा की थी.

शोएब से हुई है सानिया की शादी

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक से शादी  2010 में हुई थी. सानिया मिर्जा एक बेटे को जन्म भी दे चुकी है. शादी के वक्त भी सानिया को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था क्योंकि उनके पति पाकिस्तानी हैं. लेकिन वह हर परिस्थिति में मजबूती से खड़ी रहीं. सानिया भारत के लिये अब भी टेनिस खेलती हैं. उन्होंने भारत के लिये कई अहम मैच भी जीते हैं. 

यह भी पढ़ें 45 वर्षीय एक्टर ऋतिक रोशन बने एशिया के सबसे सेक्सिएस्ट मैन