Karan Johar की 'ड्रग्स पार्टी' का VIDEO 'सच्चा' है! फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

अब करण के पार्टी वीडियो पर फॉरेंसिक रिपोर्ट की मुहर लग गई है, NCB को मिले फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है कि करण जौहर के घर हुई पार्टी के वीडियो से छेड़छाड़ नहीं हुई है. वीडियो पर NCB अब आगे की रणनीति बनाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2020, 02:00 PM IST
  • फॉरेंसिक रिपोर्ट में 'ड्रग पार्टी' का सच
  • फॉरेंसिक रिपोर्ट आने से टेंशन में 'ड्रग्स'वुड
  • गैंग्स ऑफ 'ड्रग्स'पुर के किरदार की खुलेगी पोल
Karan Johar की 'ड्रग्स पार्टी' का VIDEO 'सच्चा' है! फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

मुंबई: 28 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर पार्टी हुई. जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए. इस पार्टी का VIDEO खुद करण जौहर ने 30 जुलाई 2019 को शेयर किया. जिसके बाद दावा किया गया कि इस वीडियो में नज़र आ रहे सारे सितारे नशे में धुत थे. पहले आप इस वीडियो को देखिए..

28 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर पर हुई इस पार्टी के वीडियो की वजह से सबसे पहले बॉलीवुड की 'ड्रग्स मंडली' की कुंडली खुली थी. अब इस पार्टी वीडियो का सच सामने आ चुका है.

करण जौहर के घर पर हुई 28 जुलाई 2019 की पार्टी के इस वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट NCB को मिल गई है. फॉरेंसिक जांच में पता चला है कि वीडियो 100 प्रतिशत सच है, पूरी तरह से सच्चा है. इस वीडियो के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है.

NCB की रडार पर करण जौहर की 'पार्टी'

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर की ये पार्टी भी NCB के रडार पर आ गई है. करण जौहर के घर हुई इस इस पार्टी का वीडियो सबसे पहले ZEE मीडिया ने ही दिखाया था. इस वीडियो में

1. दीपिका पादुकोण

2. मलाइका अरोड़ा

3. अर्जुन कपूर

4. शाहिद कपूर

5. वरुण धवन

6. ज़ोया अख्तर

7. विक्की कौशल

8. अयान मुखर्जी

9. रणबीर कपूर

दिखाई दिए थे. 28 जुलाई 2019 को हुई इस पार्टी का वीडियो खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में देखने से सभी लोग नशे में दिखाई दे रहे हैं. इनके हाव-भाव भी नशे वाले ही दिखाई दे रहे हैं. दावा किया गया कि पाट्री में मौजूद सभी सितारे ड्रग्स के नशे में धुत हैं.

'करण जौहर की पार्टी में Drugs ली जा रही थी'

इस वायरल वीडियो पर करण जौहर ने सफाई दी थी कि उनकी पार्टी में अगर ड्रग्स का इस्तेमाल होता, तो वह ये वीडियो खुद क्यों बनाते? लेकिन इस वीडियो पर अभिनेता सुशांत सिंह के दोस्त युवराज ने दावा किया था कि पार्टी में ड्रग्स ली जा रही थी.

वायरल वीडियो पर करण जौहर ने दो दिन पहले एक बार फिर सफाई दी. और करण जौहर ने लिखा है कि 28 जुलाई, 2019 को हुई पार्टी को लेकर वो अपना पक्ष 2019 में ही रख चुके हैं कि उन पर लगे ड्रग्स के आरोप झूठे हैं. 

करण ने लिखा है कि मैं एक बार फिर बता देना चाहता हूं कि मैं ड्रग नहीं लेता, और किसी भी तरह के ड्रग के सेवन का समर्थन नहीं करता.

साथ ही करण ने ये भी लिखा है कि न ही मैं और न ही धर्मा प्रोडक्शन इसकी ज़िम्मेदारी ले सकता है कि लोग निजी ज़िंदगी में क्या करते हैं? ड्रग्स के आरोपों का धर्मा प्रोडक्शन से कोई संबंध नहीं है.

'Drug Party' पर करण जौहर का क्या होगा?

लेकिन करण जौहर के इस वीडियो का सच पोरेंसिक रिपोर्ट में सामने आ चुका है. ये वीडियो बिल्कुल सच्चा है, अब इस वीडियो को लेकर SIT हेड केपीएस मल्होत्रा, मुंबई ज़ोन के डीडीजी अशोक जैन और NCB चीफ राकेश अस्थाना मीटिंग करेंगे और करण जौहर के साथ ही इस वीडियो में धिकने वाले सभी सितारों के साथ क्या करना है, इस पर आगे की रणनीति तय करेंगे.

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स पार्टी पर Karan Johar ने पेश की सफाई, बचाव में जावेद अख्तर हुए ट्रोल

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. 

डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. 

जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़