दफ्तर के बाद अब घर तोड़ना चाहती है 'उद्धव सेना' और BMC! कंगना ने फिर दहाड़ा

महाराष्ट्र का उद्धव सरकार और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है. बुधवार को कंगना के दफ्तर हुई कार्रवाई के बाद अब उनके घर पर कार्रवाई की तैयारी में है. महाराष्ट्र सरकार के एक्शन से भड़की कंगना ने अब सीएम उद्धव ठाकरे पर सीधा और बड़ा हमला बोला है तो वहीं शिवसेना ने भी पलटवार किया है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2020, 01:38 PM IST
    • गुंडागर्दी पर उतारू है उद्धव सरकार और BMC?
    • दफ्तर के बाद अब घर तोड़ने की कोशिश में जुटी
    • कंगना रनौत ने फिर उद्धव सरकार को लताड़ा
दफ्तर के बाद अब घर तोड़ना चाहती है 'उद्धव सेना' और BMC! कंगना ने फिर दहाड़ा

मुंबई: कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग अब आर-पार की लड़ाई बन गई है. बुधवार को बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देकर कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ की. अब BMC ने कंगना के घर पर टेढ़ी नजर डाल दी है. बीएमसी ने कोर्ट में याचिका देकर खार इलाके में बने कंगना के फ्लैट में 8 अवैध निर्माण गिनाते हुए उसे तोड़ने की मंजूरी मांगी है.

कंगना के घर में भी तोड़फोड़ करना चाहती है BMC

कंगना का खार में डीब्रिज नाम की बिल्डिंग में फ्लैट है. तय मानकों के उल्लंघन को लेकर बीएमसी ने दो साल पहले कंगना को नोटिस भेजा था. जिसके खिलाफ उन्होंने दिंडोशी कोर्ट में अपील की थी, तब कोर्ट ने कंगना को स्टे दिया था और BMC को अपना जवाब दाखिल करने को कहा था. बीएमसी ने दो साल तक जवाब ही नहीं दिया, लेकिन अब जब कंगना और शिवसेना में ठन गई है तो BMC ने सिविल कोर्ट में अर्जी देकर स्टे हटाने और कंगना के फ्लैट का अवैध निर्माण तोड़ने की इजाजत मांगी है.

राज्यपाल के दरवाजे तक पहुंचा कंगना का मामला

कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी का मामला राज्यपाल के दरवाजे तक जा पहुंचा है. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने इस मामले में मुख्यमंत्री के सलाहकार से जवाब तलब किया है. बुधवार को मुख्यमंत्री के सलाहकार अजय मेहता को गवर्नर ने बुलाकर पूरी जानकारी ली.

खबर है कि राज्यपाल ने बीएमसी की कार्रवाई पर नाराजगी भी जताई है. इस बीच कंगना और शिवसेना के बीच बयानों की तल्खी बढ़ती जा रही है. बुधवार को अपने दफ्तर पर हुई कार्रवाई से भड़की कंगना ने महाराष्ट्र सरकार की तुलना बाबर से कर दी थी. जिसके जवाब में शिवसेना सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने पलटवार किया है.

संजय राउत ने कंगना पर किया पलटवार

उन्होंने कहा "जो लोग हमारी पार्टी को बाबर सेना कह रहे, वो ये जान लें कि हम वही लोग हैं जिन्होंने बाबरी मस्जिद तोड़ी थी. बाबरी तोड़ने वाले हम ही हैं, तुम हमें क्या सिखाते हो."

जिसके बाद कंगना ने भी लगातार ट्वीट कर शिवसेना पर तीखा हमला बोला है. कंगना ने ट्वीट कर कहा, "तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुँह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो."

कंगना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने इस ट्वीट के बाद फिर एक ट्वीट किया. अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने शिवसेना को सोनिया सेना बताते हुए तीखा प्रहार किया. उन्होंने लिखा कि "जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था. आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं. जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो."

कंगना ने अगले ट्वीट में ये भी लिखा कि "मैं इस बात को विशेष रूप से स्पष्ट करना चाहती हूं कि महाराष्ट्र के लोग सरकार द्वारा की गई गुंडागर्दी की निंदा करते हैं, मेरे मराठी शुभचिंतकों के बहुत फ़ोन आ रहे हैं, दुनिया या हिमाचल में लोगों के दिल में जो दुःख हुआ है वो यह कतई ना सोचों की मुझे यहां प्रेम और सम्मान नहीं मिलता."

उन्होंने आगे लिखा, "मेरे कई मराठी दोस्त कल फ़ोन पे रोए, कितनों ने मुझे सहायता हेतु कई सम्पर्क दिए, कुछ घर पे खाना भेज रहे थे जो मैं सिक्यरिटी प्रोटोकॉल्ज़ के चलते स्वीकार नहीं कर पाई, महाराष्ट्र सरकार की इस काली करतूत से दुनिया में मराठी संस्कृति और गौरव को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए. जय महाराष्ट्रा"

हालात बता रहे हैं कि कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच शुरू हुई जंग फिलहाल थमने के आसार नहीं है. शिवसेना मुंबई को लेकर दिए कंगना के बयान पर माफी की मांग को लेकर अड़ी है, जबकि कंगना का ऐसा कोई इरादा दिख नहीं रहा.

इसे भी पढ़ें: Sushant death case से ध्यान हटाने के लिए क्या जानबूझ कर कंगना से विवाद बढ़ाया गया?

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार को कंगना के ट्वीट पर जवाब देना पड़ा महंगा

ट्रेंडिंग न्यूज़