उर्वशी ने फिर से बनाया लोगों को आशिक

उर्वशी रौतेला लॉकडाउन के बीच लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियो से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. और एक बार फिर उर्वशी ने डांस रिहर्सल  की एक वीडियो शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2020, 11:18 AM IST
    • उर्वशी की वीडियो को मिला 1.2 मिलियन व्यूज
    • डांस ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा
उर्वशी ने फिर से बनाया लोगों को आशिक

मुंबई: उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस लॉकडाउन के दौरान उर्वशी हर दिन कुछ न कुछ नया अपने फैंस को परोस रही हैं. कभी उर्वशी अपनी बिकिनी फोटो से कमाल कर रही हैं तो कभी डांस दिखा कर.

बता दें कि उर्वशी ने अपनी डांस की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वह अपनी फिल्म हेट स्टोरी-4 का सुपरहिट सांग आशिक बनाया आपने का डांस  रिहर्सल करती नजर आ रही हैं. उर्वशी ने यह वीडियो शेयर कर बताया है कि वह खुद पर गर्व और सम्मानित महसूस कर रही हैं कि वह भारत की पहली आर्टिस्ट है जिसे स्क्रीन पर हील्स कोरियोग्राफी करने का मौका मिला. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

So honoured, blessed & grateful to be the “First Indian Artist to perform #HeelsChoreography on screen  Love u Tushk #love #UrvashiRautela #IndianCinema #dance

A post shared by URVASHI RAUTELA @urvashirautela) on

 

उर्वशी ने यह वीडियो रविवार को शेयर किया जिसे अबतक 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. उर्वशी की इस डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

वीडियो में उर्वशी ने ब्लैक कलक की ड्रेस पहनी है और डांस रिहर्सल में पसीने बहाती हुई नजर आ रही हैं. उर्वशी ने हालही में बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की थी तो समुद्र के अंदर वॉलीबॉल खेलती नजर आ रही थीं. 

सनी ने अपने आर्ट के जरिए दिया लोगों को यह मैसेज.

यूं तो उर्वशी ने बॉलीवुड में एंट्री सिंह साहेब द ग्रेट से की थीं जिसमें वह सनी देओल की पत्नी की भूमिका में थी. लेकिन उर्वशी को पहचान हनी सिंह के गाने लव डोज से मिली. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़