गीता फोगाट के घर आया नन्हा मेहमान, पोस्ट कर दी जानकारी

भारत के लिए कई मेडल ला चुकीं देश की बेटी पहलवान गीता फोगाट 24 दिसंबर को मां बन चुकी हैं. गीता ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2019, 07:59 PM IST
    • गीता फोगाट ने दिया बेबी ब्वॉय को जन्म
गीता फोगाट के घर आया नन्हा मेहमान, पोस्ट कर दी जानकारी

मुबंई: भारत की महिला पहलवान गीता फोगाट के घर खुशखबरी आई है. गीता फोगाट ने बीते दिन एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है और इस बात की जानकारी खुद गीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की.

कुछ इस अंदाज में गीता ने दी जानकारी

गीता फोगाट ने अपने बेबी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बहुत प्यारा सा कैप्शन लिखा. गीता ने पोस्ट के साथ लिखा हेलो ब्वॉय. तुम्हारा इस दुनिया में स्वागत है, यह अब यहां है. हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं. साथ ही गीता ने फैंस से बेबी को अपना प्यार और आशीर्वाद देने का आग्रह किया. गीता ने लिखा कि उनके न्यू बेबी ने उनकी जिंदगी को परफेक्ट बना दिया है. कोई भी शब्द आपकी भावना को जाहिर नहीं कर सकती जब आप अपने बच्चे को जन्म देते हुए देखते हो. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

HELLO BOY WELCOME TO THE WORLDHe is here we are so much in love please give him your love and blessings he made our life perfect now Nothing can be described the feelings of watching your own baby be born Date - 24-12-2019

A post shared by Geeta PhogatPawan Saroha (@geetaphogat) on

करीना ने शेयर की अपनी क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल लिंक पर क्लिक कर जानें अपडेट.

पोस्ट में गीता के साथ उनके पहलवान पति पवन कुमार भी दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि गीता फोगाट को बबीता फोगाट की शादी के समारोह के दौरान भी सरप्राइज बेबी शॉवर दिया गया था जिसकी तस्वीरें भी फोगाट सिस्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके अलावा गीता ने अपने बेबी बम्प के साथ अपनी तस्वीरें कई बार सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़