ऋतिक रोशन ने शेयर की शर्टलेस फोटो, सिक्स-पैक एब्स को देख सबा आजाद ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी सिक्स-पैक एब्स की फोटो शेयर की है. उनकी गर्लफ्रेंड सबा ने फोटो पर कमेंट करते हुए जमकर प्यार लुटाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2023, 04:47 PM IST
  • ऋतिक रोशन ने फ्लॉन्ट किया सिक्स-पैक एब्स
  • इंटरनेट पर ऋतिक की फोटो ने मचाया तूफान
ऋतिक रोशन ने शेयर की शर्टलेस फोटो, सिक्स-पैक एब्स को देख सबा आजाद ने लुटाया प्यार

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपने सिक्स-पैक एब्स फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर शर्टलेस मोनोक्रोम फोटो शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "फिनिश लाइन नहीं देख सकता." इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया. ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने कमेंट में मसल फायर और दिल का इमोजी शेयर किया.

ऋतिक रोशन ने शेयर की शर्टलेस फोटो 

वहीं ऋतिक के को-एक्टर अनिल कपूर ने आग और ताली बजाने वाले इमोजी का इस्तेमाल कमेंट्स सेक्शन में किया. ऋतिक ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' के एक मोशन पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में पहला लुक दिखाई दे रहा है.

फाइटर में आएंगे नजर 
उन्होंने इसे कैप्शन दिया: ''हैशटैग स्प्रिट ऑफ फाइटर. वन्दे मातरम! भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सिनेमाघरों में मिलते हैं. 'फाइटर' दुनिया भर में 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.''

इस दिन रिलीज होगी फाइटर 
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, 'फाइटर' में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं. यह एरियल एक्शन फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ऋतिक जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वॉर 2' में भी नजर आएंगे.

इनपुट-आईएएनएस 

 

ये भी पढ़ें- इस एक्टर के कहने पर Shakti Kapoor ने बदला था अपना नाम, 700 से ज्यादा फिल्मों में काम कर बनाया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़