हर सपना होगा पूरा IIFL फाइनेंस के साथ

आम इंसान के सपनों को पूरा करने में लोन अहम रोल अदा करते हैं. अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए लोन जरूरी फाइनेंशियल सपोर्ट भी देते हैं.

Written by Web Desk Team | Published :March 4, 2023 , 11:48 am IST

आम इंसान के सपनों को पूरा करने में लोन अहम रोल अदा करते हैं. अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए लोन जरूरी फाइनेंशियल सपोर्ट भी देते हैं. आपको नया बिजनेस शुरू करना हो, घर खरीना हो या बच्चे को हायर एजुकेशन के लिए भेजना हो, लोन लेकर ऐसा हर मकसद पूरा किया जा सकता है जो आपकी ख्वाहिशों से जुड़ा हो या आपके भविष्य को मजबूत करने वाला हो. लोन लेने से आपको एकमुश्त इतना पैसा मिल जाता है जिससे आप कुछ बड़ा खरीद सकते हैं या बड़ा निवेश कर सकते हैं.

IIFL Finance एक ऐसी वित्त सेवा है जो आपकी सभी आर्थिक जरूरतें पूरी करता है. IIFL Finance को अपनी ईमानदार और पारदर्शी व्यवसाय पर गर्व है, जो उसके नए कैम्पेन की टैगलाइन ‘सीधी बात’ में साफ झलकता है. क्लाइंट बिना किसी तनाव के अपने सपनों पर फोकस कर सकें, इसलिए कंपनी ने पारदर्शी स्कीम्स रखी हैं ताकि उन पर कर्ज चुकाने का प्रेशर न रहे.

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हाल ही में IIFL Finance का हिस्सा बनी हैं. वो एक नए नजरिए के साथ इसके पर्सनल लोन, गोल्ड और बिजनेस लोन के मार्केटिंग कैंपेन को आगे बढ़ाएंगी. कंपनी का मानना है कि तमन्ना भाटिया के जुड़ने से लोगों में लोन को लेकर जागरूकता बढ़ेगी. साथ ही वे अपनी जरूरतों सपनों को भी लोन की मदद से पूरा कर सकेंगे. करियर संवारने से लेकर घर का सपना साकार करने तक लोन आम लोगों के लिए काफी मददगार हो सकते हैं.

बिजनेस लोन के जरिए अपने व्यवसाय को दे सकते हैं नई ऊंचाइयां

बिजनेस लोन लेकर छोटे मोटे बिजनेसमैन या एंटरप्रेन्योर अपने बिजनेस को आगे बढ़ा सकते हैं. लोन के तहत उन्हें बड़ी राशि मिल सकती है जो बिजनेस के विस्तार में मदद कर सकती है. इस लोन को लेने से वह फ्लेक्सिबल रीपेमेंट टर्म्स, लो इंटरेस्ट रेट्स और एक साथ बड़ा कैपिटल अमाउंट हासिल करने जैसे फायदे ले सकते हैं. साथ ही उन्हें सिक्योर्ड और अनसिक्योर्ड लोन जैसे लेंडिंग ऑप्शन की भी बड़ी रेंज मिलती है. अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए, बिजनेस से जुड़े संसाधन खरीदने के लिए या और भी किसी जरूरत के लिए ये लोन लिया जा सकता है. IIFL Finance के बिजनेस लोन्स के जरिए बिजनेसमैन या एंटरप्रेन्योर अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा कर सकते हैं वो भी कम इंटरेस्ट और बिना किसी हिडन फीस से डरे.  

अपने सोने का अधिकतम मूल्य कम से कम कागजी कार्रवाई के साथगोल्ड लोन एक ऐसे किस्म का लोन है जिसमें आपके सोने को सिक्योरिटी के रूप में रखा जाता है. इस तरह के लोन जरूरत पड़ने पर क्विक कैश के रूप में काम करते हैं. साथ ही इसके कुछ और भी फायदे होते हैं. जिसमें कम समय में लोन अप्रूव होना, कम इंटरेस्ट रेट और आसान रीपेमेंट ऑप्शन शामिल होते हैं. ये एक सिक्योर लोन माना जाता है क्योंकि जो सोना रख कर आपने लोन लिया है वो भी लोन अदा होने के बाद आप का ही रहता है. IIFL के गोल्ड लोन कम ब्याज दरों और बिना किसी हिडन चार्ज के साथ आते हैं. आप अपने सोने का अधिकतम मूल्य कम से कम कागजी कार्रवाई के साथ तत्काल प्राप्त कर सकते हैं

आसन पर्सनल लोन या होम लोन के फायदे
पर्सनल लोन या होमलोन लेकर कई प्रकार के ऐसे काम पूरे किए जा सकते हैं,जिसमें बड़ी धनराशि की जरूरत हो. मसलन आप घर का रिनोवेशन कराने से लेकर कोई कर्ज चुकाने तक के काम इस लोन की मदद से पूरे कर सकते हैं. किसी व्यक्ति को फाइनेंशियल हिस्ट्री सुधारने के लिए अपना क्रेडिट प्रोफाइल मजबूत करना हो तो भी वो पर्सनल लोन का सहारा ले सकता है. इस लोन के मामले में भी IIFL Finance बिना किसी हिडन फीस के लो इंटरेस्ट रेट पर पर्सनल लोन मुहैया करता है.