Big Boss 12: बेटी जसलीन के लिए बना चुके हैं दो एडल्ट फिल्म, अनूप जलोटा के साथ रिश्ते को लेकर हैं हैरान

जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्तों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके जसलीन के पिता केसर मथारू खुद उनके लिए दो एडल्ट फिल्में बना चुके हैं.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Sep 26, 2018, 11:55 PM IST
Big Boss 12: बेटी जसलीन के लिए बना चुके हैं दो एडल्ट फिल्म, अनूप जलोटा के साथ रिश्ते को लेकर हैं हैरान

नई दिल्ली: इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे कंट्रोवर्सियल रियलिटी टीवी 'बिग बॉस' अपने 12वें सीजन के साथ वापस लौट चुका है. इस बार शो में कंटेस्टेंट्स जोड़ियों और सेलिब्रेटीज के तौर पर हिस्सा ले रहे हैं. इन सभी कंटेस्टेंट्स में भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी प्रेमिका जसलीन मथारू की जोड़ी शो के पहले दिन से ही सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. अब जसलीन को लेकर एक ऐसी बात सामने आई है, जिससे अब तक ज्यादातर लोग अंजान होंगे. 

जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्तों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके जसलीन के पिता केसर मथारू खुद उनके लिए दो एडल्ट फिल्में बना चुके हैं. इन दोनों फिल्मों का नाम 'द डर्टी रिलेशन' (2013) और 'द डर्टी बॉस' (2016) है. इन दोनों फिल्मों का लेखन और डायरेक्शन केसर मथारू ने किया है. इन दोनों फिल्मों में जसलीन का काफी बोल्ड और सिजलिंग अवतार है. बता दें कि 'द डर्टी बॉस' में जसलीन के अपोजिट बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के भाई राजू खेर है. इस फिल्म की कहानी विवाहेत्तर संबंधों पर आधारित है. 

 

 

आपको बता दें कि हाल ही में ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए जसलीन के पिता केसर मथारू ने कहा था कि जब जसलीन ने अनूप जी के साथ बिग बॉस के सेट पर अपने रिश्ते को खुलासा किया तो उनका पूरा परिवार शॉक्ड रह गया. वह इस रिश्ते से बिलकुल खुश नहीं है और न ही कभी वो इस रिश्ते को अपनी सहमति देंगे. 

 

 

फिलहाल 'बिग बॉस' के घर अंदर अनूप जलोटा और जसलीन के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. इस शो के अंदर जसलीन अपने लुक्स को लेकर काफी सजग दिख रही हैं. सुबह उठते ही वो सबसे पहले अपने लिप्स पर लिप बाम या लिपस्टिक लगाती हैं और फिर जाकर अनूप जलोटा को गुडमॉर्निंग बोलती हैं. हालांकि इस शो के शुरुआत के दिनों में ही दोनों के रिश्तों को लेकर अन्य कंटेस्टेंट्स द्वारा सवाल भी उठाया गया था.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़