दिल्लीः न्यू ईयर पर लड़की को कार से घसीटने के आरोपियों को कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा

राष्ट्रीय राजधानी में नव वर्ष के दिन सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई. अब इस मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों को सोमवार को अदालत ने तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 07:25 PM IST
  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस
  • कार से टक्कर मारी और 4 किमी तक घसीटा
दिल्लीः न्यू ईयर पर लड़की को कार से घसीटने के आरोपियों को कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी में नव वर्ष के दिन सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई. अब इस मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों को सोमवार को अदालत ने तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रविवार को एक कार ने स्कूटी सवार 20 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी थी और उसे करीब 12 किलोमीटर तक घसीटा गया था, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस
पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या से लापरवाही से मौत और आपराधिक साजिश की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने आरोपियों की पांच दिन की हिरासत के लिए अर्जी दी थी, जिसपर सुनवाई के बाद महानगर दंडाधिकारी अजय सिंह परिहार ने पांचों आरोपियों को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

कार से टक्कर मारी और 4 किमी तक घसीटा
सुनवाई के दौरान पुलिस ने अदालत से कहा कि जांच शुरुआती चरण में है और मामले को नतीजे तक पहुंचाने के लिए आरोपियों से हिरासत में लेकर पूछताछ करने की जरूरत है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कंझावला झलाके में हुई इस घटना की पीड़िता के पोस्टमॉर्डम के लिए मेडिकल बोर्ड गठिक की गई है. बता दें कि, सुल्तानपुरी थाने की पुलिस ने इस मामले में दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्णन (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

तड़पकर मर गई लड़की
जानकारी के मुताबिक कार सवार लड़कों ने लड़की को सामने से टक्कर माारी और फिर करीब 4 किलोमीटर तक घसीटा, जिसके बाद पीड़िता बुरी तरह घायल हो गई. लड़की की उम्र 20 साल के करीब बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, रात करीब 3 बजे कंझावला इलाके में पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी.

(इनपुटः भाषा)

यह भी पढ़िएः Demonetisation: नोटबंदी पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, सरकार के फैसले को बताया वैध, सभी याचिकाएं खारिज

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़