श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित, उसकी दुकानों पर भी एक्शन शुरू

93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाला त्यागी घटना के बाद से ही फरार है जिसके बाद फेस-2 थाने ने उसकी गिरफ्तारी पर यह इनाम घोषित किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 01:14 PM IST
  • श्रीकांत की दुकानों पर भी कार्यवाही शुरू हो गई है
  • GST और अथॉरिटी की पहुंची वहां पहुंची है
श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित, उसकी दुकानों पर भी एक्शन शुरू

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने एक सोसाइटी में एक महिला से अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर सोमवार को 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया. पुलिस ने बताया कि 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाला त्यागी घटना के बाद से ही फरार है जिसके बाद फेस-2 थाने ने उसकी गिरफ्तारी पर यह इनाम घोषित किया है. 

आरोपी श्रीकांत त्यागी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के किसान मोर्चा का सदस्य होने का दावा किया है और सोशल मीडिया पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें भी सामने आयीं हैं, लेकिन मामले के बाद से पार्टी की स्थानीय इकाई ने उससे दूरी बना ली है. पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि त्यागी के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति को 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. वहीं नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर 93-बी स्थित त्यागी के फ्लैट के सामने किए गए अवैध निर्माण को ढहा दिया. उधर, भंगेल में श्रीकांत त्यागी की दुकानों पर भी कार्यवाही शुरू हो गई है. GST और अथॉरिटी की पहुंची वहां पहुंची है. 

कौन उसे बचाता रहा : प्रियंका 
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने नोएडा में एक महिला से अभद्रता के आरोपी श्रीकांत त्यागी की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेताओं के साथ ली गई तस्वीरें साझा करते हुए सोमवार को कहा कि इस मामले में बुलडोजर की कार्रवाई दिखावा है. उन्होंने यह सवाल भी किया कि आखिर त्यागी को कौन बचाता आया है और क्या भाजपा सरकार को नहीं पता था कि उसने अवैध निर्माण करा रखे हैं? 

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘‘क्या इतने वर्षों से भाजपा सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के भाजपा नेता का निर्माण अवैध है? बुलडोजर की कार्रवाई दिखावा है.’’ उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘सरकार इन सवालों के जवाब देने से बच रही है. एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता और 10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत उसे कौन दे रहा है? कौन है जो उसे बचाता आ रहा है?’’ प्रियंका ने सवाल किया, ‘‘किसके सरंक्षण में उसका गुंडाराज और अवैध कारोबार फला-फूला?’’ 

भाजपा का नेता होने का दावा करने वाले त्यागी के खिलाफ ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि महिला ने त्यागी द्वारा सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिससे वह भड़क उठा था. नोएडा प्राधिकरण ने शहर में त्यागी के आवास के बाहर बनाए गए ‘अवैध’ निर्माण को ढहा दिया है. त्यागी अभी फरार है. 

यह भी पढ़ें:  नोएडा: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़