मुंबई गैंगरेप मामले में साजिद, रमजान सहित 4 गिरफ्तार, एक नाबालिग भी

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुंबई पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है. मुंबई के पूर्वी उपनगर गोवंडी इलाके में महिला के साथ हुए कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद प्रशासन पर दबाव बनना शुरू हो गया था.

Last Updated : Jan 23, 2022, 07:39 PM IST
  • पीड़िता ने पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी
  • आरोपियों की पहचान साजिद मलिक और रमजान कुरैशी के तौर पर की गई है
 मुंबई गैंगरेप मामले में साजिद, रमजान सहित 4 गिरफ्तार, एक नाबालिग भी

मुंबई: सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुंबई पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है. मुंबई के पूर्वी उपनगर गोवंडी इलाके में महिला के साथ हुए कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद प्रशासन पर दबाव बनना शुरू हो गया था. पुलिस अधिकारी ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार तड़के 19 वर्षीय महिला के साथ हुए दुष्कर्म में शामिल चार आरोपियों में से नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़िता केटरर (खानपान प्रबंधन) का काम करती है. जब वह काम कर घर लौट रही थी तभी आरोपियों में से एक उसके पास पहुंचा और कहा कि वह काम के सिलसिले में बात करना चाहता है. जिसके बाद आरोपी महिला को झुग्गी बस्ती में बने एक कमरे में ले जाया गया. वहां पर उसने और उसके दोस्तों ने महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.  

आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रशासन सक्रिय
शिवाजी नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया, 'दो आरोपियों को शनिवार देर रात पकड़ा गया था जबकि नाबालिग आरोपी को गोवंडी से एवं दूसरे आरोपी को नवी मुंबई से गिरफ्तार किया गया. इनकी गिरफ्तारी के साथ पुलिस अबतक मामले में दो नाबालिग सहित चार लोगों को पकड़ चुकी है.' उन्होंने बताया कि दो आरोपियों की पहचान साजिद मलिक और रमजान कुरैशी के तौर पर की गई है.

यह भी पढ़ें: नेवी बैंड ने बजाई हिट धुन, झूमा सोशल मीडिया, भड़क उठीं महुआ मोइत्रा...जानें क्यों

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़