UP Road Accident: बलिया में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, घर में छाया मातम

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के बलिया में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक पिकअप और दो अन्य  कार की जोरदार टक्कर हुई, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं शाहजहांपुर में भी बोर्ड परीक्षा देने जा रहे तीन छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 27, 2024, 09:11 AM IST
  • बलिया सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत
  • शाहजहांपुर में तीन छात्रों की मौत
UP Road Accident: बलिया में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, घर में छाया मातम

नई दिल्ली, Ballia & shahjahanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के बलिया में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक  पिकअप और दो अन्य  कार की जोरदार टक्कर हुई, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. राहगीरों ने हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

यहां हुआ हादसा 
उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के दोकटी थाना अंतर्गत सूघर छपरा गांव में देर रात करीब तीन बजे  पिकअप और दो कारों में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई व अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल थे.

शाहजहांपुर में तीन छात्रों की मौत 
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले कांट क्षेत्र के जरावन गांव के सड़क हादसा हो गया. यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे छात्रों से भरी वैन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई और पलट गई. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में तीन छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और कई छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और मृतक छात्रों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्चों की मौत की जानकारी मिलते ही उनके परिवार में हाहाकार मच गया.

सीएम योगी ने लिया संज्ञान
सीएम योगी ने बलिया के मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के  निर्देश दिए है.घायलों के समुचित उपचार के दिए निर्देश.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़