आंध्र प्रदेश में भिड़ीं दो लोकल ट्रेन, 6 की मौत, पीएम ने रेल मंत्री ने बात कर लिया जायजा

विशाखापत्तनम-पलासा पैसेंजर (ट्रेन संख्या 08532), विशाखापत्तनम-रायगढ़ा पैसेंजर (ट्रेन संख्या 08504) से टकरा गई. मंडल रेल प्रबंधक सौरभ प्रसाद घटनास्थल पर पहुंच गये हैं और बचाव कार्य जोरों पर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2023, 10:46 PM IST
  • पीएम ने की रेल मंत्री से बात.
  • सीएम जगन ने भी दिए निर्देश.
आंध्र प्रदेश में भिड़ीं दो लोकल ट्रेन, 6 की मौत, पीएम ने रेल मंत्री ने बात कर लिया जायजा

विशाखापत्तनम. आंध्र प्रदेश में रविवार को विजयनगरम जिले में हुए एक रेल हादसे में 6 यात्रियों की मौत हो गई. दो रेलगाड़ियों की टक्कर में कम से कम 25 लोगों के घायल होने की खबर है. विशाखापत्तनम-पलासा पैसेंजर (ट्रेन संख्या 08532), विशाखापत्तनम-रायगढ़ा पैसेंजर (ट्रेन संख्या 08504) से टकरा गई. मंडल रेल प्रबंधक सौरभ प्रसाद घटनास्थल पर पहुंच गये हैं और बचाव कार्य जोरों पर है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में दो रेलगाड़ियों की टक्कर होने के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की और स्थिति का जायजा लिया. पीएम ने कहा कि अधिकारी प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का पोस्ट
X पर एक पोस्ट में PM मोदी ने कहा-रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की और अलामांडा और कांतकपल्ले खंड के बीच दुर्भाग्यपूर्ण ट्रेन दुर्घटना के मद्देनजर स्थिति का जायजा लिया. अधिकारी प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं. प्रधानमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

सीएम जगन मोहन ने दिया बचाव कार्यों का निर्देश
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए संबंधित अधिकारियों को बचाव कार्य करने का निर्देश दिया. उन्होंने अधिकारियों से घायलों को ले जाने के लिए पर्याप्त संख्या में एम्बुलेंस की व्यवस्था करने को कहा. रेलवे के एक अधिकारी के मुताबिक स्थानीय प्रशासन और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) को सूचित किया गया और उनसे सहायता मांगी गई तथा एम्बुलेंस तथा दुर्घटना राहत रेलगाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं.

यह भी पढ़िएः गाजा में घुसे इजरायली टैंक, नेतन्याहू बोले- युद्ध का दूसरा चरण शुरू; पीएम मोदी ने मिस्र के राष्ट्रपति से की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़