Drug Case: आज फिर बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई, क्या मिलेगी बेल?

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में फिर से सुनवाई होने वाली है. बीते मंगलवाल को आर्यन के वकील अपनी दलीलें पेश कर चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 09:58 AM IST
  • आज यानी बुधवार को आर्यन की जमानत याचिका पर फैसला आएगा
  • मंगलवार को आर्यन के वकील ने जज के समक्ष सभी दलीलें पेश की थीं
Drug Case: आज फिर बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई, क्या मिलेगी बेल?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) को ड्रग्स मामले में काफी समय से न्यायिक हिरासत में रखा गया है. हर दिन इस केस से जुड़ी नई-नई बातें सामने आ रही हैं. वहीं, चारों ओर सिर्फ इसी मामले को लेकर चर्चा चल रही है. बीते मंगलवार, 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. हालांकि, आज यानी बुधवार को फिर से इस पर सुनवाई होने वाली है.

24 दिनों से जेल में हैं आर्यन

बता दें कि आर्यन का केस पूर्व एटॉर्नी जनरल ऑफ इंडिया मुकुल रोहतगी लड़ रहे हैं. वहीं, एनसीबी ने इस बात की पूरी कोशिश की है कि आर्यन को बेल न मिले. अब आज दोपहर 2:30 बजे बॉम्बे हाईकोर्ट आर्यन की जमानत पर फैसला सुनाने वाली है. मंगलवार को रोहतगी ने जस्टिस एनडब्ल्यू साम्बरे की पीठ में अपनी सभी दलीलें पेश कर दी हैं. बता दें कि आर्यन खान को जेल में 24 दिन गुजर चुके हैं.

आर्यन के लिए बढ़ सकती हैं मुश्किलें

गौरतलब है कि एनडीपीएस एक्ट के तहत आर्यन पर ड्रग्स रखने और इसका इस्तेमाल करने का आरोप है. सेशन कोर्ट 2 बार आर्यन खान को जमानत देने से इंकार कर चुकी है. इसके बाद ही उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा था. अब अगर इस शुक्रवार तक आर्यन को जमानत नहीं मिली तो उनके लिए आने वाला वक्त और मुश्किल हो सकता है, क्योंकि इसके बाद दिवाली की छुट्टियां शुरू हो जाएंगी.

3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए थे आर्यन

आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें किला कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें एनसीबी कस्टडी में भेजा, जो बाद में बढ़ाकर 14 दिन की न्यायिक हिरासत कर दी गई थी, लेकिन इसके बाद भी आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई.

ये भी पढ़ें- Drug Case: आर्यन खान की जमानत पर आज नहीं हुआ फैसला, कल की जाएगी सुनवाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़