नैनी जेल के किस बैरक में है अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ? जानें हर अपडेट

भारी सुरक्षा के बीच माफिया अतीक अहमद और उसके अशरफ को नैनी जेल लाया गया. अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2023, 06:36 PM IST
  • हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया अतीक और उसका भाई
  • भारी सुरक्षा के बीच नैनी जेल लाया गया अतीक अहमद
नैनी जेल के किस बैरक में है अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ? जानें हर अपडेट

नई दिल्ली: उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को भारी सुरक्षा के बीच सोमवार शाम नैनी केंद्रीय जेल लाया गया. सोमवार दोपहर से ही नैनी जेल में पुलिस बल की भारी तैनाती थी और मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लगा था. इसके अलावा नैनी जेल के मुख्य द्वार पर पुलिस बलों की तैनाती की गई थी और बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक लगायी गई थी.

हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है अतीक
नैनी केंद्रीय जेल के एक उच्च अधिकारी ने बताया की अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है. उन्होंने बताया कि वहीं अतीक के बेटे अली को एक अलग बैरक में रखा गया है. पुलिस के आला अधिकारी सुबह से ही नैनी जेल में अतीक अहमद और अशरफ को किस बैरक में रखा जाए इस पर मंत्रणा कर रहे हैं.

प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रमित शर्मा के मुताबिक 17 साल पुराने अपहरण के एक मामले में आरोपियों को 28 मार्च को अदालत में पेश किया जाना है. शर्मा के मुताबिक अदालत के आदेश के तहत माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज लाया गया है.

साबरमती जेल से प्रयागराज लाया गया अतीक
प्रयागराज पुलिस और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की टीम रविवार शाम अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई थी. वहीं पुलिस की एक दूसरी टीम अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज के केंद्रीय जेल नैनी के लिए लेकर रवाना हुई.

उल्लेखनीय है कि गत 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के अगले दिन उमेश पाल की पत्नी की तहरीर पर अतीक अहमद, भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और कई अन्य लोगों के खिलाफ धूमनगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

इसे भी पढ़ें- केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से थोड़ी राहत..! जानें क्या है चुनाव कानून के उल्लंघन का मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़