बहराइच हिंसा में राम गोपाल मिश्रा पर गोली चलाने के आरोपी सरफराज और तालिब का एनकाउंटर, यूपी पुलिस एक्शन में

बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में राम गोपाल मिश्रा पर गोली चलाने के आरोपियों का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर किया है. आरोपी रिंकू सरफराज खान और तालिब नेपाल भागने की कोशिश में थे तभी दोनों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2024, 04:07 PM IST
  • 5 आरोपियों को पकड़े जाने की जानकारी
  • जवाबी फायरिंग में दोनों को लगी गोली
बहराइच हिंसा में राम गोपाल मिश्रा पर गोली चलाने के आरोपी सरफराज और तालिब का एनकाउंटर, यूपी पुलिस एक्शन में

नई दिल्लीः Bahraich Encounter: बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में राम गोपाल मिश्रा पर गोली चलाने के आरोपियों का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर किया है. आरोपी रिंकू सरफराज खान और तालिब नेपाल भागने की कोशिश में थे तभी दोनों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया.

5 आरोपियों को पकड़े जाने की जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश के हवाले से बताया गया है कि अभी कैजुएल्टी की जानकारी नहीं है. पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा है जिनमें से दो को गोली लगने की बात सामने आ रही है. मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद के दूसरे नंबर का बेटा सरफराज भी पकड़ा गया है. 

 

जवाबी फायरिंग में दोनों को लगी गोली

पुलिस ने आरोपी सरफराज और तालिब को कोतवाली नानपारा क्षेत्र में हांडा बसेहरी नहर के पास घेरकर एनकाउंटर किया. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों की हालत गंभीर है. आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग की थी जबकि सरफराज खान और तालिब को जवाबी कार्रवाई में गोली लगी. वहीं पुलिस ने फहीम, अब्दुल हमीद और एक अन्य को भी गिरफ्तार किया है. 

 

अब्दुल हमीद की बेटी ने एनकाउंटर की आशंका जताई थी

इससे पहले अब्दुल हमीद की बेटी रुखसार ने एनकाउंटर की आशंका जताई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कहा था कि बुधवार शाम 4 बजे मेरे पित अब्दुल हमीद, भाई सरफराज, फहीम और एक अन्य को यूपी एसटीएफ ने उठा लिया है. मेरे पति और देवर को पहले ही उठा लिया था. किसी भी थाने से उनकी कोई खबर नहीं मिल रही.

यह भी पढ़िएः बहराइच: राम गोपाल मिश्रा पर गोली चलाने वाले का वीडियो आया सामने, बंदूक तानकर खड़ा दिखा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़