VIDEO: बरेली-नैनीताल हाईवे पर बड़ा हादसा, कार सवार आठ लोगों की जलकर मौत

बरेली-नैनीताल हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक कार और ट्रक में टक्कर हो गई. टक्कर से कार में आग लग गई. हादसे में कार में सवार आठ लोगों की जलकर मौत हो गई. इनमें एक बच्चा भी था. मौके पर दमकल की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2023, 09:33 AM IST
  • टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार
  • डिवाइडर से टकरा दूसरी ओर पहुंची
VIDEO: बरेली-नैनीताल हाईवे पर बड़ा हादसा, कार सवार आठ लोगों की जलकर मौत

नई दिल्लीः बरेली-नैनीताल हाईवे पर शनिवार रात बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक कार और ट्रक में टक्कर हो गई. टक्कर से कार में आग लग गई. हादसे में कार में सवार आठ लोगों की जलकर मौत हो गई. इनमें एक बच्चा भी था. मौके पर दमकल की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची.  

टायर फटने से अनियंत्रित हो गई थी कार
दरअसल, बरेली से बहेड़ी की ओर जा रही अर्टिगा कार का अगला टायर फट गया था, जिससे वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी ओर पहुंच गई. सामने से आ रहे 16 टायर वाले डंपर से कार टकरा गई. टक्कर लगने के बाद डंपर कार को घसीटते हुए दूर तक ले गया, जिससे कार में आग लग गई. 

 

कार में आठ लोगों की जलकर मौत हो गई. वहीं पुलिस मामले के संबंध में जानकारी हासिल कर रही है.

बहेड़ी जा रहा था परिवार
पुलिस के अनुसार, बरेली से सुमित गुप्ता नामक शख्स की कार फुरखान लेकर गया था. कार में सवार 8 लोग बहेड़ी के जाम गांव जा रहे थे. रास्ते में दभौरा गांव के पास कार का पहिया अचानक फट गया जिससे कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर तोड़ते हुए गलत साइड में पहुंच गई. सामने से रेत भरे 16 टायरा डंपर से कार टकरा गई. 

ट्रक भी आया आग की चपेट में
टक्कर लगने के बाद डंपर कार को दूर तक घसीटता हुआ ले गया, जिससे उसमें आग लग गई. देखते ही देखते आग ने डंपर को भी चपेट में ले लिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां भी मौके पर पहुंची और आग पर किसी तरह काबू पाया. आग बुझने के बाद कार में शव नजर आ रहे थे. 

कार मालिक सुमित गुप्ता ने बताया कि वह बहेड़ी में रहता है. उसकी कार एक व्यक्ति मांग कर ले गया था. मौके पर कप्तान, सिटी मजिस्ट्रेट एवं एसपी क्राइम ने पहुंच कर मौके का जायजा लिया. देर रात अन्य अधिकारी भी पहुंचते रहे.

(इनपुटः अजय कश्यप/बरेली)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़