मध्य प्रदेश से गिरफ्तार हुआ बेंगलुरु का हत्यारा बॉयफ्रेंड, GF की रूममेट की हत्या के पीछे थी ये वजह!

Bihar woman murder case in Bengaluru: हत्यारे अभिषेक को भोपाल में गिरफ्तार किया गया, जहां वह 23 जुलाई की रात को बेंगलुरु में 24 वर्षीय कृति कुमारी की जघन्य हत्या करने के बाद फरार हो गया था.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jul 27, 2024, 01:48 PM IST
  • अभिषेक को भोपाल से गिरफ्तार किया गया
  • बिहार की कृति कुमारी की जघन्य हत्या
मध्य प्रदेश से गिरफ्तार हुआ बेंगलुरु का हत्यारा बॉयफ्रेंड, GF की रूममेट की हत्या के पीछे थी ये वजह!

Bengaluru boyfriend murderer arrested in MP: बेंगलुरु में बीते दिन पेइंग गेस्ट (PG) में एक लड़की की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी. बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि 23 जुलाई को बेंगलुरु के कोरमंगला में एक पेइंग गेस्ट आवास में बिहार की एक महिला की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी व्यक्ति को शनिवार को मध्य प्रदेश के भोपाल से गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे आगे की जांच के लिए कर्नाटक की राजधानी लाया जा रहा है.

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज शुक्रवार को सामने आई, जिसमें अपराध की भयावहता साफ देखी जा सकती है. पुलिस के मुताबिक, हमलावर ने 23 जुलाई की रात को 24 वर्षीय कृति कुमारी पर हमला किया, जिसमें उसकी मौत हो गई.

अभिषेक को भोपाल से गिरफ्तार किया गया, जहां वह कृति कुमारी की जघन्य हत्या करने के बाद भाग गया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, 'हां, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.'

आखिर क्यों की हत्या?
पुलिस सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि पीड़िता किसी दूसरी लड़की के साथ रह रही थी. कुछ दिन पहले ही कृति कुमारी की रूममेट पेइंग गेस्ट आवास से चली गई थी. ऐसा संदेह है कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने चली गई थी. लेकिन 23 जुलाई को लड़की कृति कुमारी के साथ रहने के लिए पीजी में वापस लौट आई. सूत्रों के मुताबिक, संदेह जताया गया कि हमलावर को लगता था कि कृति कुमारी उसकी गर्लफ्रेंड यानी अपनी रूममेट का मन बदल रही, कि वह उसके साथ ही रहे. ऐसे में आशंका है कि गर्लफ्रेंड को दूर करने के लिए आरोपी ने कृति कुमारी को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस द्वारा साझा की गई फुटेज में दिख रहा है कि वह व्यक्ति पॉलीथीन बैग पकड़े हुए पेइंग गेस्ट के गलियारे में घुसता है. फिर उसने दरवाजा खटखटाया और लड़की से लड़ते हुए उसे घसीटकर बाहर ले आया. पीड़िता ने हमला रोकने का खूब प्रयास किया, लेकिन जल्द ही हत्यारे ने उसे काबू कर लिया, जिसने उसका गला रेत दिया और भाग गया.

चेतावनी: नीचे विचलित करने वाले दृश्य हैं

तेज आवाज सुनकर पेइंग गेस्ट में रह रहीं अन्य लड़कियां दौड़कर आईं, लेकिन वे उस वक्त कुछ समझ नहीं पा रहीं थीं.

बिहार की थी लड़की
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, '24 वर्षीय कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थी. वह शहर में एक निजी कंपनी में काम करती थी. घटना 23 जुलाई को रात करीब 11 बजे हुई होगी. कृति घटना से दो दिन पहले ही पीजी में रहने आई थी. पुलिस ने बताया कि सामान ले जाते हुए देखे गए व्यक्ति को पीजी सुरक्षाकर्मियों ने तब प्रवेश की अनुमति दी, जब कृति ने खुद कहा कि वह उसका भाई है और वह जल्द ही यहां से चला जाएगा. हालांकि, वह लड़की किसी और ही इरादे से आया था और उसे कृति ने खुद ही प्रवेश दिला दिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़