Bihar News: बिहार में नाबालिग से दरिंदगी के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट पर चाकू से वार कर क्रूरता की हदें की पार

Bihar Minor Girl Rape Murder: बिहार के मुजफ्फरपुर में नाबालिग लड़की के साथ रेप करके उसकी हत्या कर दी गई है. लड़की का शव अर्धनग्न अवस्था में पोखर के पास मिला है. पढ़ें खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Aug 14, 2024, 09:46 AM IST
  • बिहार में नाबालिग बच्ची से रेप
  • प्राइवेट पार्ट पर चाकू से किए वार
Bihar News: बिहार में नाबालिग से दरिंदगी के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट पर चाकू से वार कर क्रूरता की हदें की पार

नई दिल्ली, Bihar Minor Rape-Murder: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दरिंदों ने नाबालिग बच्ची से पहले तो दरिंदगी की और फिर बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर करीब 50 बार चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एसडीपीओ कुमार चंदन मौके पर पहुंचे. वहां का नजारा देख उनके भी होश उड़ गए. पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. वहीं घटनास्थल पर पुलिस डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम जांच कर रही है. 

यहां की है घटना...
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा गांव के नयाटोला गोपालपुर में रविवार रात से नाबालिग किशोरी गायब थी. उसके परिवार के लोग रातभर बच्ची की गाँव में तलाश कर रहे थे. उसके अगले दिन कुछ लोग मवेशियों के लिए चारा काटने पास के ही धान के खेत में गए थे. इसी बीच उन्हें खेत में एक जगह पर बच्ची के बाल और खून के निशान मिले, जिसके बाद उन्हें शक हुआ. थोड़ी ही आगे चलकर जब देखा, तो वहां का नजारा देख सभी के होश फाख्ता हो गए. खून से सनी बच्ची की लाश अर्धनग्न अवस्ठा में पोखर के पास पड़ी हुई थी. 

प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान
नाबालिग बच्ची की खून से सनी लाश देखकर हर कोई दंग रह गया. हैवानों ने बच्ची के साथ दरिंदगी करने के बाद उसे चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं बच्ची के शरीर पर 50 से अधिक चाकू से गोदने के निशान भी है साथ ही बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर भी चाकू से हमला करने के निशान हैं. बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़