धमाके से हिला लुधियाना कोर्ट परिसर, NIA-NSG की टीमें करेंगी जांच

धमाका इतना तेज था कि कोर्ट परिसर की दीवार गिर गई. बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के सभी शीशे टूटकर बिखर गए. छत पर चारों ओर खून के छींटें बिखरे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2021, 03:08 PM IST
  • धमाका किस चीज का था यह साफ नहीं है
  • कोर्ट में वकीलों की हड़ताल चल रही है
धमाके से हिला लुधियाना कोर्ट परिसर, NIA-NSG की टीमें करेंगी जांच

लुधियाना: लुधियाना कोर्ट परिसर में तीसरे फ्लोर पर ब्लास्ट हुआ है. बताया जा रहा है कि इसमें दो लोगों की मौत हो गई है वहीं 6 लोग जख्मी है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. धमाका किस चीज का था यह अभी साफ नहीं है. कोर्ट में वकीलों की हड़ताल चल रही है, इसलिए धमाके की जगह पर ज्यादा भीड़ नहीं थी.  बताया जा रहा है कि जांच के लिए NIA-NSG की टीमें भी मौके पर पहुंच रही हैं.

धमाका इतना तेज था कि कोर्ट परिसर की दीवार गिर गई. बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के सभी शीशे टूटकर बिखर गए. छत पर चारों ओर खून के छींटें बिखरे हैं. धमाके से इमारत को काफी नुकसान हुआ है. इमारत के काफी हिस्से टूटकर नीचे गिर गए हैं. बता दें कि माह की शुरुआत में दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में बम धमाका हुआ था.

सीएम ने बताया साजिश
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने लुधियाना जिला परिसर में विस्फोट के बाद कहा कि वह स्थिति का जायजा लेने मौके पर जाएंगे. इस धमाके को लेकर मुख्यमंत्री का बयान आया है, जिसमें सीएम ने कहा कि इस धमाके के पीछे देश विरोधी ताकतों का हाथ है. उन्होंने ये भी कहा कि बेअदबी मामले के बाद अब धमाके के जरिए साजिश रची गई है इसलिए पंजाब के लोगों को सावधान रहना चाहिए. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की प्रतिक्रिया भी आई है. उन्होंने ट्वीट करते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है.

ये भी पढ़िए- सलमान खुर्शीद के खिलाफ FIR का आदेश, हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़