समुद्र तट पर मिला साफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी का अर्ध-नग्न शव, गर्भवती थी महिला

महिला का अर्धनग्न शव वाईएमसीए समुद्र तट पर मिला. 24 साल की श्वेता गर्भवती थी. एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी. पुलिस हैरान है कि समुद्र तट पर किसी ने महिला को आखिर देखा कैसे नहीं.  

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : Apr 27, 2023, 01:51 PM IST
  • वाइजैग में समुद्र तट पर महिला की मौत का रहस्य गहराया
  • महिला का अर्धनग्न शव वाईएमसीए समुद्र तट पर मिला
समुद्र तट पर मिला साफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी का अर्ध-नग्न शव, गर्भवती थी महिला

विशाखापत्तनम. विशाखापत्तनम में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस एक गर्भवती महिला की मौत की जांच में जुटी है. महिला का अर्धनग्न शव वाईएमसीए समुद्र तट पर मिला. शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. 

क्या है मामला
पांच माह की गर्भवती श्वेता (24) का शव बुधवार तड़के समुद्र तट पर मिला.पुलिस के मुताबिक ससुराल वालों से कहासुनी के बाद मंगलवार की शाम महिला घर छोड़कर चली गई थी. वह पेदगंत्यदा इलाके में स्थित अपने घर से चली गई थी. इसी वजह से आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है.

पुलिस यह पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है कि महिला अकेले समुद्र तट पर गई थी या उसके साथ कोई और था. पता लगाने की कोशिश कर रहे है कि वह समुद्र तट पर कैसे और कब पहुंची.पुलिस ने बताया कि शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुलिस को मौत के कारणों का पता लगाने में मदद मिलने की उम्मीद है.

ससुराल वालों से कहासुनी के बाद 
महिला के पति मणिकांत हैदराबाद में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करते हैं उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने लगभग शाम 6.15 बजे फोन पर बात की थी.

क्या हुई फोन पर बात
पति ने महिला को यह कहकर घर लौटने के लिए मनाने की कोशिश की कि हर परिवार में छोटी-छोटी समस्याएं आती हैं.बच्चे के बारे में सोचने की सलाह भी दी. हालांकि, पत्नी ने कॉल काट दी और बाद में फोन बंद कर दिया.उसने उसे मैसेज भेजा था कि जल्दबाजी में कोई एक्शन न लें.

मणिकांत के परिवार ने न्यूपोर्ट पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. वह हैदराबाद से विशाखापत्तनम के लिए भी रवाना हुए. पहुंचने पर उन्हें श्वेता का शव समुद्र तट पर मिलने का पता चला.

रात 11 बजे तक समुद्र तट पर लोगों का आना-जाना लगा रहता है, इसलिए इस बात की कोई आशंका नहीं है कि महिला जब आत्महत्या कर रही हो, तब किसी ने उसे देखा न हो. पेट्रोलिंग पुलिस, रक्षक दल और बीच गार्ड भी क्षेत्र में गश्त करते हैं. शव लगभग 2 बजे अर्ध-नग्न हालत में और आंशिक रूप से रेत में दबा हुआ पाया गया, जिसने जांचकर्ताओं के लिए कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

ससुराल वालों ने पति पर लगाए आरोप
सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही श्वेता ने एक साल पहले मणिकांत से शादी की थी.श्वेता की मां रमादेवी ने उसकी मौत के लिए ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराते हुए शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया कि वे दहेज के लिए श्वेता को परेशान करते थे और उसके पति ने उसे तलाक देने की धमकी दी थी. पुलिस ने श्वेता के पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- Ganga Saptami: गंगा सप्तमी पर राशि के अनुसार करें खास उपाय, बड़े-बड़े पापों से मिलेगी मुक्ति

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़