लड़के को बिना कपड़ों के पूजा करने के लिए मजबूर किया गया, जानें कहां हुई शर्मनाक घटना, वीडियो वायरल

16 साल के एक लड़के को बिना कपड़ों के पूजा करने के लिए मजबूर किया गया. आरोपी ने कथित तौर पर इस कृत्य का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर इसे वायरल कर दिया. आरोपियों ने लड़के को आश्वस्त किया था कि अगर वह भगवान को नग्न अवस्था में पूजा करता है, तो उसके पिता का कर्ज माफ हो जाएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 02:17 PM IST
  • कर्नाटक पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी
  • 16 साल का लड़का हुआ प्रताड़ित

ट्रेंडिंग तस्वीरें

लड़के को बिना कपड़ों के पूजा करने के लिए मजबूर किया गया, जानें कहां हुई शर्मनाक घटना, वीडियो वायरल

कोप्पल (कर्नाटक): कर्नाटक में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 16 साल के एक लड़के को बिना कपड़ों के पूजा करने के लिए मजबूर किया गया. हालांकि पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. आरोपी ने कथित तौर पर इस कृत्य का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर इसे वायरल कर दिया.

क्या है पूरा मामला
कोप्पल ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हाल ही में सामने आए मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, तीनों आरोपियों ने लड़के को आश्वस्त किया था कि अगर वह भगवान को नग्न अवस्था में पूजा करता है, तो उसके पिता का कर्ज माफ हो जाएगा.
उन्होंने उसे आश्वासन दिया कि नग्न अवस्था में पूजा करने के बाद उसके परिवार को तुरंत पैसा मिलेगा. बाद में वे लड़के को हुबली शहर के एक लॉज में ले गए, और उसे नग्न अवस्था में भगवान की पूजा करने के लिए कहा.

कौन हैं आरोपी
आरोपियों की पहचान पहचान शरणप्पा, विरुपना गौड़ा और शरणप्पा तलवारा के रूप में हुई है, ने पूरे प्रकरण को फिल्माया. बाद में उन्होंने वीडियो अपलोड किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के बारे में पता चलने के बाद लड़के ने पुलिस को बताया कि उसके साथ क्या हुआ था. इसके बाद परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: जानिए नोबेल पुरस्कार से जुड़ी पांच बड़ी बातें, कब हुआ शुरू, किसे मिलता है?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़