यूपी: दुल्हन ने मंडप में लिए दो फेरे, फिर दूल्हे से बोली, हम नहीं होंगे तेरे

यूपी : दो फेरे लेने के बाद बदला दुल्हन का मूड. सात फेरे पूरे करने से कर दिया इनकार. इटावा के भरथना में उस वक्त हुई जब दुल्हन नीता यादव रवि यादव से शादी करने वाली थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2022, 11:27 AM IST
  • नीतू ने अचानक घोषणा की कि वह शादी तोड़ रही है
  • दूल्हे ने कहा, नहीं पता दुल्हन ने अचानक मन क्यों बदला
यूपी: दुल्हन ने मंडप में लिए दो फेरे, फिर दूल्हे से बोली, हम नहीं होंगे तेरे

इटावा: यूपी: बारात पहुंचने के बाद शादी टूटने की घटनाएं तो आपने कई सुनी होंगे, लेकिन सात फेरे लेते लेते शादी टूटने के किस्से कम ही होते हैं. इटावा में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें दुल्हन ने दो फेरे लेने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया. 

क्या है पूरा मामला
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक दुल्हन ने शादी में दो फेरे लेने के बाद यह कहते हुए शादी से इनकार कर दिया कि दूल्हा 'बहुत काला' है. घटना गुरुवार को इटावा के भरथना में उस वक्त हुई जब दुल्हन नीता यादव रवि यादव से शादी करने वाली थी. दो फेरे लेने के बाद नीतू ने अचानक घोषणा की कि वह शादी तोड़ रही है.

आरोप, दूल्हा बदल गया
दुल्हन का कहना था कि उसे पहले दिखाया गया दूल्हा वह नहीं था जिससे वह शादी कर रही थी. उसने यह भी कहा कि उसका रंग उसकी पसंद के हिसाब से बहुत काला है. दुल्हन मंडप छोड़कर चली गई और अपने परिवार के सदस्यों के समझाने पर भी नहीं लौटी.

पुलिस में शिकायत दर्ज 
दुल्हन को समझाने का प्रयास छह घंटे से अधिक समय तक जारी रहा जिसके बाद दूल्हा और बारात बिना शादी किए वापस जाने के लिए तैयार हो गए.
दूल्हे के पिता ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि दुल्हन को उपहार में दिए गए लाखों रुपये के जेवर उन्हें वापस नहीं किए गए. दूल्हे ने कहा, "लड़की और उसका परिवार मुझसे कई बार मिलने आया था और मुझे नहीं पता कि उन्होंने अचानक अपना मन क्यों बदल लिया. इस घटना ने मुझे बहुत आहत किया है."

इसे भी पढ़ें-जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे की हालत बेहद नाजुक, मारी गईं थी दो गोलियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़