मणिपुर में उग्रवादियों ने सेना पर किया हमला, 3 जवानों को वीरगति

मणिपुर में सेना के जवानों पर उग्रवादियों ने भीषण हमला किया है. ये हमला पूर्व नियोजित एवं किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रहा है. कई जवान गम्भीर रूप से घायल भी हुए हैं.

मणिपुर में उग्रवादियों ने सेना पर किया हमला, 3 जवानों को वीरगति

मणिपुर: मणिपुर में म्यामांर सीमा पर सेना के जवानों को निशाना बनाकर भीषण हमला किया गया है. इस भयानक हमले में समाचार लिखे जाने तक तीन सैनिकों ने आने प्राणों की आहुति दे दी है. समाचार के मुताबिक 6 जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं. उग्रवादियों द्वारा हमला करने की प्रथम दृष्टया जानकारी से यही लगता है कि ये हमला पुरानी साजिश के तहत हुआ है. ये हमला चंदेल नामक जिले में हुआ है.

असम राइफल्स के तीन जवानों को वीरगति

आपको बता दें कि भारत-म्यांमार सीमा पर चंदेल नामक जिले में उग्रवादी समूहों के खिलाफ ऑपरेशन के दौरान 4 असम राइफल्स के तीन जवान वीरगति को प्राप्त हो गए. जवानों पर घात लगाकर उग्रवादियों ने हमला बोला था. इस हमले में 6 जवान घायल हो गए हैं, जिन्हें इंफाल के पश्चिम जिले के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्लिक करें- राजस्थान विधानसभा के स्पीकर ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की नई याचिका

मणिपुर के स्थानीय उग्रवादियों ने हमले को दिया अंजाम

असम राइफल्स से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है कि मणिपुर के स्थानीय उग्रवादी समूह पीपुल्स लिबरेशन आर्मी ने हमले को अंजाम दिया है. सेना की ओर से उग्रवादियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसके साथ ही भारत-म्यांमार सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है.