Chakka Jam Today: एनएच-24 पर भारी जाम, अक्षरधाम समेत दिल्ली के इन इलाकों से जाने से बचें

Delhi Chakka Jam Today: केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ सोमवार को बीजेपी ने चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के चलते अक्षरधाम मंदिर के पास समेत अलग-अलग इलाकों में भारी जाम लगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2022, 11:31 AM IST
  • आदेश गुप्ता ने किया प्रदर्शन का नेतृत्व
  • ट्रैफिक जाम से काफी परेशान हुए लोग
Chakka Jam Today: एनएच-24 पर भारी जाम, अक्षरधाम समेत दिल्ली के इन इलाकों से जाने से बचें

नई दिल्लीः Chakka Jam Today: दिल्ली में केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ सोमवार को बीजेपी ने चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के चलते अक्षरधाम मंदिर के पास भारी जाम लगा. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्वी दिल्ली समेत राजधानी के अलग-अलग इलाकों में चक्का जाम किया और केजरीवाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. 

आदेश गुप्ता ने किया प्रदर्शन का नेतृत्व
अक्षरधाम मंदिर पर प्रदर्शन का नेतृत्व दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने किया.

उन्होंने कहा कि नई आबकारी नीति के तहत दिल्ली सरकार गैरकानूनी तरीके से राजधानी में जगह-जगह शराब की दुकानें खोल रही है. इन्हें रिहायशी इलाकों और धार्मिक स्थलों के आसपास खोला जा रहा है. जब तक नई शराब नीति को पूरी तरह वापस नहीं लिया जाता है तब तक हमारा विरोध जारी रहेगा.

ट्रैफिक जाम से परेशान हुए लोग
एनएच 24 पर जाम में फंसे एक व्यक्ति ने बताया कि नैशनल हाइवे 24 पर भारी ट्रैफिक जाम लगा है. ज्यादातर सड़कें प्रदर्शनकारियों ने ब्लॉक की हैं. इससे आम लोगों को आवाजाही में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. 

लोगों को प्रदर्शन के चलते हो रही परेशानी को लेकर पूछने पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि ये जनता का ही प्रदर्शन है और वे आम आदमी पार्टी सरकार की नई आबकारी नीति से छुटकारा पाने के लिए इस तरह की परेशानी सहने के लिए तैयार हैं. 

सिविल लाइंस, विकास मार्ग पर भी किया चक्का जाम
वहीं, सिविल लाइंस, विकास मार्ग और दयाराम चौक पर भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चक्का जाम किया. प्रदर्शनकारियों ने आप सरकार और नई आबकारी नीति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हालांकि, प्रदर्शकारियों ने इस दौरान बार-बार माइक से ऐलान किया कि आपात वाहनों को आवाजाही के लिए रास्ता दिया जाएगा और किसी भी तरह की पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान नहीं पहुंचाया जाएगा. 

बीजेपी के अलग-अलग पदाधिकारी विभिन्न जगहों पर किए गए चक्का जाम में शामिल हुए.

यह भी पढ़िएः UP Election 2022: अखिलेश के फ्री बिजली के वादे पर केंद्रीय मंत्री का तीखा हमला, बोले- लाल टोपी वालों...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़