ZEE NEWS के एंकर रोहित रंजन की गिरफ्तारी की कोशिश, बिना यूपी पुलिस को बताए पहुंची छत्‍तीसगढ़ पुलिस

जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन गाजियाबाद में रहते हैं. छत्तीसगढ़ पुलिस उनके घर के अंदर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 11:41 AM IST
  • रोहित रंजन गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहते हैं
  • छत्तीसगढ़ पुलिस उनके घर के अंदर पहुंची है
ZEE NEWS के एंकर रोहित रंजन की गिरफ्तारी की कोशिश, बिना यूपी पुलिस को बताए पहुंची छत्‍तीसगढ़ पुलिस

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ की पुलिस ने Zee News के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने की कोशिश की है. यूपी पुलिस को बिना बताए छत्तीसगढ़ की पुलिस ने यह कार्रवाई की गई है. रोहित रंजन गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहते हैं. छत्तीसगढ़ पुलिस उनके घर के अंदर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की.

रोहित रंजन ने इस बारे में ट्वीट करके बताया भी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है लिखा, 'बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है. क्या ये कानूनन सही है. इसपर गाजियाबाद पुलिस ने भी ट्वीट किया है.

पुलिस की ओर से लिखा गया, 'प्रकरण स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है. थाना इंदिरापुरम पुलिस मौके पर है. नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी. छत्तीसगढ़ की पुलिस सुबह 6 बजे के करीब रोहित रंजन के घर पर पहुंची. छत्तीसगढ़ पुलिस के 10-15 सदस्य बिना वर्दी के रोहित रंजन को गिरफ्तार करने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें:  यूपी: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अपने ही विभाग में हुए तबादलों पर उठाये सवाल, मांगा जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़