Corona in UP: कोरोना की चपेट में उत्तर प्रदेश के अधिकारी, पसरा खौफनाक मंजर

कोरोना महामारी ने देशभर में कहर बरपा रखा है. लोग लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं. कई जानी-मानी हस्तियां भी पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2021, 01:36 PM IST
  • कोरोना वायरस ने देशभर के लोगों को परेशान कर रखा है
  • यूपी के कई अधिकारी भी इस महामारी की चपेट में चुके हैं
Corona in UP: कोरोना की चपेट में उत्तर प्रदेश के अधिकारी, पसरा खौफनाक मंजर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) से पूरा देश परेशान है. वहीं उत्तर प्रदेश (UP) में भी यह महामारी कहर बरपा रही है. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि कई बड़े अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आने से बच नहीं पा रहे हैं. लगातार इस महामारी से संक्रमित  होने वालों की संख्या में वृद्धि देखी गई है.

यूपी के DGP हितेश चंद्र अवस्थी (UP DGP Hitesh Chandra Awasthi)

शनिवार को उत्र प्रदेश के DGP हितेश चंद्र अवस्थी की कोरोना रिपोर्ट आई है. इसके बाद उन्होंने खुद क्वारंटीन कर लिया है. 

लखनऊ के DM अभिषेक प्रकाश (Lucknow DM Abhishek Prakash)

लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश भी कोरोना से सुरक्षित नहीं रह पाए हैं. उनकी रिपोर्ट भी हाल में पॉजिटिव आई है. इस खबर के सामने आते ही अब IAS अफसर रोशन जैकब को लकनऊ के जिलाधिकारी का प्रभार संभालने की जिम्मेदारी दी गई है.

यूपी के ADG ज्योति नारायण (UP ADG Jyoti Narayan)

उत्तर प्रदेश के ADG भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसी के चलते उन्हें बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. 

ADG कमल सक्सेना (ADG Kamal Saxena)

ज्योति नारायण के साथ ही कमल सक्सेना भी कोरोना की चपेट में आने से खुद को सुरक्षित नहीं रख पाए हैं. उनकी रिपोर्ट भी हाल ही में पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार कमल सक्सेना से खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है.

गौरतलब है कि इनसे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, विशेष कार्याधिकारी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

यूपी में 24 घंटे में हैरान करने वाले आंकड़े

बता दें कि  बीते 24 घंटे में यूपी में कोरोना संक्रमण के 27 हजार 426 नए मरीज सामने आए हैं, जबकि एक दिन में कोरोना से 103 मरीजों की मौत हो चुकी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़