हॉर्न सुनकर साइड नहीं दे पाया मूक-बधिर दिव्यांग, लड़की ने चाकू से कर दी हत्या

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार को सड़क पर लापरवाही से वाहन चलाने के एक मामले में 16 वर्षीय एक लड़की ने कथित तौर पर एक दिव्यांग की चाकू मारकर हत्या कर दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 08:06 PM IST
  • लड़की ने दिव्यांग पर किया हमला
  • पुलिस ने लड़की को किया गिरफ्तार
हॉर्न सुनकर साइड नहीं दे पाया मूक-बधिर दिव्यांग, लड़की ने चाकू से कर दी हत्या

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार को सड़क पर लापरवाही से वाहन चलाने के एक मामले में 16 वर्षीय एक लड़की ने कथित तौर पर एक दिव्यांग की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. 

लड़की ने दिव्यांग पर किया हमला

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (पश्चिम) डी सी पटेल ने कहा कि घटना आजाद चौक पुलिस थानांतर्गत कंकालीपारा क्षेत्र में हुई. उन्होंने कहा कि लड़की एक दोपहिया वाहन चला रही थी और उसने हॉर्न बजाया जिस पर साइकिल चला रहा मूक-बधिर व्यक्ति कोई जवाब नहीं दे सका. 

पटेल ने कहा कि इसके बाद लड़की ने व्यक्ति पर हमला कर दिया. अधिकारी ने बताया कि लड़की ने कथित तौर पर चाकू से व्यक्ति के गले पर वार किया जिससे उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने लड़की को किया गिरफ्तार

पटेल ने कहा कि नाबालिग लड़की को मंदिर हसौद इलाके से हिरासत में ले लिया गया और उसके पास से अपराध में प्रयुक्त हुआ चाकू भी बरामद कर लिया गया. 

उन्होंने कहा कि आरोपी के विरुद्ध आजाद चौक पुलिस ने धारा 302 और हथियार कानून के तहत मामला दर्ज किया है. अधिकारी ने कहा कि नाबालिग आरोपी को सोमवार को किशोर अपराध न्याय बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा. 

यह भी पढ़िए: Struggle Story: 25 हजार में शुरू किया मांस का बिजनेस, दो साल में बना दी 10 करोड़ की कंपनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़