दिल्ली के CM ने किया स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के लिए बड़ा ऐलान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना से संक्रमित मरीजों की देखरेख में लगे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के लिए बड़ी घोषणा की है. अगर अपनी सर्विस के दौरान स्वास्थ्य विभाग से जुड़े डॉक्टर, नर्स व सफाई कर्मचारी अपनी जान गंवाते हैं तो उनके परिवार को 1 करोड़ रुपये दी जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2020, 03:07 PM IST
    • अगर स्वास्थ्य विभाग से जुड़े किसी भी कर्मचारी की जान जाएगी तो CM परिवार को देंगे मदद
    • 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा की
    • सरकारी-गैर सरकारी दोनों विभाग के कर्मचारियों को दिया जाएगा सहयोग
दिल्ली के CM ने किया स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के लिए बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. पूरे प्रदेश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाने के बावजूद कोरोना के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं. भारत में अब तक कोरोना के कुल 1637 मामले सामने आ चुके हैं.

देश की राजधानी दिल्ली में कुछ दिनों में कोरोना केसों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है. दिल्ली में कुल 120 लोगों की कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है. इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ्य विभाग से जुड़े लोगों के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना से हुई पहली मौत, लिंक पर क्लिक कर पूरी खबर पढ़ें.

बता दें कि दिल्ली के सीएम ने स्वास्थ्य विभाग से जुड़े हर इंसान जो कोरोना से ग्रसित मरीज की सेवा कर रहा है. चाहे वह सफाई कर्मचारी हो, डॉक्टर हो,  नर्स हो. यदि इनमें से कोई भी अपनी जान गंवाते हैं तो उनके परिवार को 1 करोड़ की सहायता राशि दी जाएगी. यह सहायता राशि सरकारी व प्राइवेट दोनों प्रकार के सेक्टर से जुड़े लोगों को दी जाएगी. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़