Delhi: जल बोर्ड के दफ्तर में हुई तोड़ फोड़, BJP और AAP में तकरार तेज

दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Water Board)  के दफ्तर में हुई तोड़ फोड़ पर भी सियासत (Politics In Delhi) तेज हो गयी है. आम आदमी पार्टी भाजपा पर आरोप लगा रही है तो वहीं भाजपा ने भी केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) पर हमला बोला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2020, 08:20 PM IST
  • दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में हुई तोड़ फोड़
  • AAP और BJP के बढ़ा गतिरोध
Delhi: जल बोर्ड के दफ्तर में हुई तोड़ फोड़, BJP और AAP में तकरार तेज

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में भाजपा (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) बीच किसी न किसी मुद्दे पर तकरार हर समय जारी रहती है. अब दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Water Board)  के दफ्तर में हुई तोड़ फोड़ पर भी सियासत (Politics In Delhi) तेज हो गयी है. आम आदमी पार्टी भाजपा पर आरोप लगा रही है तो वहीं भाजपा ने भी केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) पर हमला बोला है.

दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में हुई तोड़ फोड़

आपको बता दें कि गुरुवार को जल बोर्ड के मुख्यालय में गुरुवार को अचानक एक हिंसक भीड़ ने घुसकर तोड़फोड़ कर डाली. घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इस तोड़ फोड़ की घटना से दिल्ली में राजनीति तेज हो गयी है.

बता दें कि वायरल वीडियो में झंडेवालान में स्थित डीजेबी के कार्यालय में 100 से अधिक लोगों की भीड़ को तोड़फोड़ करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक पुलिस वाला उन्हें पकड़ने की कोशिश करता है. भीड़ आखिरकार कांच के दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसती नजर आती है.

AAP और BJP के बढ़ा गतिरोध

AAP नेता राघव चड्ढा ने भाजपा को तोड़ फोड़ के लिए जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा  कि बीजेपी के लोगों ने दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय में बर्बरता की है. राघव चड्ढा के मुताबिक उन्होंने मुझे चुनौती दी और किसानों का समर्थन करने और उनके लिए बोलने के खिलाफ सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को चेतावनी दी.

क्लिक करें-  Lalu's Health: 16 बीमारियों से जूझ रहे हैं Lalu Yadav, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा

किसान आंदोलन के नाम पर केजरीवाल की राजनीति

उल्लेखनीय है कि किसान आंदोलन के बहाने अरविंद केजरीवाल अपनी राजनीति चमकाने में जुटे हुए हैं. उन्होंने जल बोर्ड के ऑफिस में हुई तोड़ फोड़ को किसानों के आंदोलन से जोड़ा. CM केजरीवाल ने कहा कि ये बेहद शर्मनाक है. बीजेपी समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम सांस तक किसानों के साथ है. इस तरह के कायरना हमलों से हम नहीं डरते.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़