देवकीनंदन महाराज को मिली जिंदा जलाने और बम से उड़ाने की धमकी, छावनी बना कथा पंडाल

देवकीनंदन महाराज इस समय खारघर मुंबई में श्रीमद्भागवत कथा का वाचन कर रहे हैं. महाराष्ट्र पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. फोन करने वाले शख्स ने देवकीनंदन महाराज पर मुसलमानों के खिलाफ बोलने का आरोप लगाया. डेढ़ मिनट के कॉल का उनके साथी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 08:25 AM IST
  • देवकीनंदन महाराज को मिली बम से उड़ाने की धमकी
  • देवकीनंदन महाराज के निजी मोबाइल नंबर पर यह कॉल आई
देवकीनंदन महाराज को मिली जिंदा जलाने और बम से उड़ाने की धमकी, छावनी बना कथा पंडाल

नई दिल्ली. ठा. श्री प्रियाकान्त जू मंदिर के संस्थापक और कथा वाचक देवकीनंदन महाराज को जिंदा जलाने और बम से उड़ाने की धमकी मिली है. सउदी अरब से एक फोन कॉल के जरिए देवकीनंदन देवकीनंदन महाराज को यह धमकी दी गई है. खास बात यह है कि देवकीनंदन महाराज के निजी मोबाइल नंबर पर यह कॉल आई है. बता दें कि देवकीनंदन महाराज इस समय खारघर मुंबई में श्रीमद्भागवत कथा का वाचन कर रहे हैं.

पुलिस एक्शन में
महाराष्ट्र पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. वहीं, कथा पंडाल में भी कड़ी सुरक्षा कर उसे छावनी में तब्दील कर दिया गया है.  

क्या बोला धमकी देने वाला
फोन करने वाले शख्स ने देवकीनंदन महाराज पर मुसलमानों के खिलाफ बोलने का आरोप लगाया. फिर वह अश्लील गालियां देने लगा.देवकीनंदन महाराज के विरोध करने पर उन्हें बम से उड़ाने और चौक पर जिंदा जलाने की धमकी दी गई. डेढ़ मिनट के कॉल का उनके साथी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है.

पहले भी आई है धमकी
इससे पहले भी इस साल अप्रैल में मुंबई में हनुमान जयंती पर शोभायात्रा निकालने पर भी देवकीनंदन महाराज को दुबई से जान से मार देने की धमकी भरा फोन आया था.देवकीनंदन महाराज सनातन धर्म के लिए मुखर होकर बोलते हैं. उनकी कथा के कई वीडियो वायरल होते रहे हैं. पिछले दिनों श्रद्धा मामले में भी वे लव जिहाद पर प्रमुखता से बोले थे.

क्या बोले देवकीनंदन
इसएक वीडियो जारी कर देवकीनंदन महाराज ने कहा, हम किसी भी धर्म के विरोध में नहीं बोलते हैं. लेकिन सनातन और हिंदुत्व के प्रचार-प्रसार से पीछे नहीं हटेंगे. हम किसी को मिटाने के लिए बल्कि अपने संस्कारों को बचाने के लिए कार्य कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: फिल्म निर्देशक और कार्टूनिस्ट के. पी. शशि ने कहा दुनिया को अलविदा, 64 की उम्र में ली आखिरी सांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़