Encounter in Jammu Kashmir:ढेर किये गए दोनों आतंकियों से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया. सोमवार को पुलिस ने बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2020, 01:28 PM IST
    • ढेर किये गए थे दो आतंकी
    • सीमा पर घुसपैठ करते पाए गए थे संदिग्ध
Encounter in Jammu Kashmir:ढेर किये गए दोनों आतंकियों से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में सुरक्षाबलों से  मुठभेड़ में दो आतंकवादी मार गिराए गए हैं. सेना और पुलिस ने एनकाउंटर के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो बड़ी मात्रा में आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुए. पुलिस ने दो AK 47 राइफल्स और 10 राउंड गोलियां तथा बारूद एनकाउंटर स्थल से बरामद किया है.

ढेर किये गए थे दो आतंकी

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के सामबोरा इलाके में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया था. कश्मीर जोन के पुलिस की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया था कि आतंकी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है.

सीमा पर घुसपैठ करते पाए गए थे संदिग्ध

गौरतलब है कि BSF के अधिकारी ने बताया कि मंगू चक सीमा चौकी पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी सीमा चौकी पीर बंकर के पास तीन-चार संदिग्ध लोगों की गतिविधियां देखीं. जो अंधेरे का फायदा उठाकर सीमा के इस ओर आने की कोशिश कर रहे थे. इसपर बीएसएफ के जवानों ने गोलीबारी की. अधिकारियों ने बताया कि इसके जवाब में पाकिस्तानी रेंजर्स ने गोलीबारी की और छोटे हथियारों से यह गोलीबारी करीब आधे घंटे तक जारी रही.

क्लिक करें- Ayodhya के बाद अब Mathura की बारी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि से मस्जिद हटाने की मांग तेज

बौखलाहट में पाकिस्तानी सेना

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय सीमा से लेकर नियंत्रण रेखा तक संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था. इसमें कोई नुकसान नहीं हुआ है. बता दें कि शुक्रवार की रात दो बजे पाक सेना ने पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए गोलाबारी की थी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़