गाजियाबाद: सोसाइटी में महिला सुरक्षाकर्मी से गैंगरेप, पीड़िता की हुई मौत

Gangrape female security guard: गाजियाबाद की एक सोसाइटी में महिला सिक्योरिटी गार्ड ने गैंगरेप की भयानक वारदात हुई है.आरोप सिक्योरिटी सुपरवाइजर और दो अज्ञात लोगों पर लगा है. महिला ने आहत होकर जहर भी खा लिया. बाद में पीड़िता की मौत हो गई है. दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. युवती के परिजनों ने रेप के बाद कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर की हत्या की आशंका जताई है. 

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : Aug 28, 2023, 01:13 PM IST
  • गैंगरेप के बाद महिला की हालत बिगड़ गई
  • महिला को एम्स में भर्ती कराया गया है
गाजियाबाद: सोसाइटी में महिला सुरक्षाकर्मी से गैंगरेप, पीड़िता की हुई मौत

गाजियाबाद. Gangrape female security guard: गाजियाबाद की एक सोसाइटी में दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक महिला सुरक्षाकर्मी के साथ उसके सुपरवाइजर और दो अन्य लोगों ने गैंगरेप किया है. गैंगरेप के बाद महिला की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद  उसे एम्स में भर्ती करा दिया गया. बाद में रविवार को पीड़िता की अस्पताल में मौत हो गई. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक के अंतर्गत बनी हुई सृष्टि हाउसिंग सोसायटी में गार्ड थी. झारखंड निवासी 19 वर्षीय महिला गाजियाबाद में अपनी मौसी के घर पर रहकर नौकरी करती थी.

क्या है आरोप
आरोप है कि सोसाइटी के सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने महिला के साथ मारपीट की. आरोपी यहीं नहीं रुका और उसने फिर दो साथियों संग गैंगरेप किया. इससे आहत महिला ने जहरीला पदार्थ पी लिया. एम्स में भर्ती महिला की हालत नाजुक बताई गई. डॉक्टरों ने पीड़िता के शरीर में जहर की पुष्टि की है. बाद में अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई. 

आरोपी गिरफ्तार
मामले में थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने आरोपी सिक्योरिटी सुपरवाइजर अजय को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी दो आरोपियों की तलाश जारी है.पुलिस को वारदात की जानकारी रविवार दोपहर को युवती के मौसेरे भाई ने दी है. पुलिस के पहुंचने से पहले ही सहकर्मियों ने महिला को ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी स्थित वृंदावन हॉस्पिटल में भर्ती कराया था.

इस मामले में पीड़िता के मौसेरे भाई ने सिक्योरिटी सुपरवाइजर और दो अज्ञात युवकों पर गैंगरेप, मारपीट, कपड़े फाड़ने की एफआईआर दर्ज कराई है.

क्या कहना है पुलिस का
डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया पुलिस हॉस्पिटल पहुंची. यहां डॉक्टरों ने बताया कि युवती ने कुछ जहरीला पदार्थ खाया था. मजिस्ट्रेट भी बयान दर्ज करने के लिए हॉस्पिटल पहुंच गए. पीड़िता बहुत ज्यादा बोलने की स्थिति में नहीं थी. लेकिन लिखकर बयान दिया था. इसमें उसने वारदात में सिर्फ अजय के शामिल होने की बात लिखी है. सिक्योरिटी सुपरवाइजर अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

डीसीपी ने बताया, यह घटना सोसाइटी के बेसमेंट में हुई, जहां सुपरवाइजर का कमरा है. वहां पर मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मियों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं. सोसाइटी में ही तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने बताया, ''पीड़िता दोपहर में आकर बैठ गई. उसकी हालत ठीक नहीं लग थी. जब हमने जोर देकर पूछा, तब उसने हमें पूरा वाकया बताया.''

ये भी पढ़ेंः गोल्ड मेडल जीत Neeraj Chopra ने रचा इतिहास, वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप फाइनल में भारत का दबदबा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़