गाजियाबाद के प्रॉपर्टी डीलर के थे समलैंगिक संबंध? ग्रेटर नोएडा में जली मिली लाश, दोस्तों ने इसलिए मार डाला

GZB Property Dealer Murder Case: वरिष्ठ अधिकारी फोरेंसिक टीमों के साथ घटनास्थल की जांच करने पहुंचे. पुलिस ने बताया कि घटना से पहले पीड़िता अपने दो दोस्तों के साथ बाहर गया था और आभूषणों को लेकर विवाद का मामला इस घटना से जुड़ा हो सकता है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 23, 2024, 03:27 PM IST
  • गे कनेक्शन आया सामने
  • आरोपियों ने कुबूल किया अपराध
गाजियाबाद के प्रॉपर्टी डीलर के थे समलैंगिक संबंध? ग्रेटर नोएडा में जली मिली लाश, दोस्तों ने इसलिए मार डाला

Noida News: ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में जली हुई फॉर्च्यूनर कार के अंदर एक व्यक्ति का जला हुआ शव मिला. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. मृतक की पहचान गाजियाबाद के नेहरू नगर निवासी संजय यादव के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों ने कोट पुल नगला के पास वाहन में आग लगी देखी और पुलिस को सूचना दी. बचाने के प्रयासों के बावजूद, जलती हुई कार के अंदर से व्यक्ति को नहीं बचाया जा सका.

पुलिस और दमकल कर्मियों ने घटनास्थल पर तुरंत अभियान चलाया. बताया गया कि कार जंगल में 100 मीटर तक अंदर खड़ी थी. अधिकारियों को संदेह है कि इसमें कुछ गड़बड़ है. शुरुआती जांच से पता चलता है कि व्यक्ति की पहले गला घोटकर हत्या की गई और बाद में कार को जानबूझकर आग लगा दी गई. मृतक के परिवार ने दादरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

गे कनेक्शन आया सामने
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक प्रॉपर्टी डीलर के अपने दो दोस्तों के साथ समलैंगिक संबंध थे. बताया जा रहा है कि इन दोनों ने ही संजय यादव की हत्या की है. तीनों के बीच कई सालों से संबंध बताए जा रहे हैं. दरअसल, दावा किया जा रहा है कि दोस्तों ने संजय से उनकी कुछ जूलरी ली थी. जिसे लेकर बाद में विवाद होने लगा.

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि घटना पिछली रात (मंगलवार) की है, जब जली हुई फॉर्च्यूनर कार मिली थी, जिसमें यादव का शव था. फॉरेंसिक टीम के साथ वरिष्ठ अधिकारी मौके पर जांच करने पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार रात दोनों ने संजय को फोन कर मिलने बुलाया, जहां दोस्तों ने उसकी हत्या कर दी और इसे हादसा दिखाने के लिए आरोपियों ने कार में आग लगा दी.

 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार अधिकारी ने बताया, 'मृतक के परिवार ने बताया कि वह अपने दो दोस्तों के साथ निकला था और आभूषणों को लेकर कुछ विवाद था.'

घटना में शामिल दोनों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच जारी है. फोरेंसिक टीमें अपराध स्थल की जांच कर रही हैं और पुलिस संजय यादव की मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए कई कोणों से जांच कर रही है. जांच के निष्कर्षों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आरोपियों ने कुबूल किया अपराध
मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. बता दें कि दादरी थाने में जीरो FIR दर्ज करने के बाद केस गाजियाबाद के कविनगर थाने में ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर फायरिंग और बाबा सिद्दीकी की हत्या में लॉरेंस के भाई का हाथ, जानें- कौन है अनमोल बिश्नोई?

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़