Ghaziabad: छात्राओं ने खून से लिखा सीएम योगी को खत, स्कूल में प्रिंसिपल करता था इतना गंदा काम

गाजियाबाद के वेव सिटी थाना के शाहपुर बम्हैटा गांव में स्थित स्कूल के प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगे हैं. उन पर छात्राओं ने आरोप लगा है कि वह अपने कमरे में बुलाकर छात्राओं से छेड़छाड़ करते हैं. 

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : Aug 29, 2023, 03:13 PM IST
  • आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है
  • अभिभावकों पर है प्रिंसिपल से मारपीट का आरोप
Ghaziabad: छात्राओं ने खून से लिखा सीएम योगी को खत, स्कूल में प्रिंसिपल करता था इतना गंदा काम

गजियाबाद. गाजियाबाद के एक स्कूल में प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप है कि प्रिंसिपल स्कूल में छात्राओं से अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करता है. परेशान छात्राओं को लगा कि उनकी सुनवाई कहीं ठीक से नहीं हो रही है तो उन्होंने अपने खून से एक खत लिखा और सीधे भेजा उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को. छात्राओं के पत्र लिखने का वीडियो सामने आया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
वेव सिटी थाना के शाहपुर बम्हैटा गांव में किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल है. छात्राओं ने 21 अगस्त को प्रिंसिपल राजीव पर रूम में बुलाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर कराई. 

प्रिंसिपल ने भी दर्ज कराई एफआईआर
प्रिंसिपल ने भी कुछ छात्राओं के अभिभावकों पर एफआईआर दर्ज करवा दी. आरोप लगाया था कि उन्होंने स्कूल में घुसकर उनका सिर फोड़ दिया. 

इस मामले में जांच चल ही रही थी कि मंगलवार को छात्राओं ने अपने खून से मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख दिया. छात्राएं थाने पहुंच गईं और उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखना शुरू कर दिया. 

क्या लिखा छात्राओं ने खत में
छात्राओं ने लिखा, "बाबाजी (सीएम योगी) हम किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल बम्हैटा गांव में पढ़ने वाली लड़कियां हैं. हमारे प्रधानाचार्य राजीव पांडेय रोज किसी न किसी लड़की को अपने ऑफिस में बुलाकर गलत हरकत करते थे और धमकाते थे कि यदि यह बात किसी को बताई हो बर्बाद कर देंगे. उनके डर से लड़कियां चुप रहती हैं.हम कुछ लड़कियों ने 21 अगस्त को हिम्मत करके यह बात अपने घर बताई तो माता-पिता इकट्ठे होकर महिला पार्षद परमोश यादव के साथ स्कूल गए. 

इससे प्रधानाचार्य नाराज हो गए. उन्होंने सबको गालियां देनी शुरू कर दीं. झगड़ा बढ़ गया तो हमारे घरवालों ने प्रधानाचार्य की पिटाई कर दी. हम वेव सिटी थाने पर आए तो एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बहुत डांटा और चार घंटे तक थाने में बैठाए रखा. प्रधानाचार्य पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है."

क्या कहना है पुलिस का
एसीपी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि लड़कियों की शिकायत पर तुरंत प्रिंसिपल के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया था. प्रिंसिपल को गंभीर चोटें थीं, इसलिए उनकी भी शिकायत दर्ज की गई. इस केस में प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः  Ramchaura Banana: जानें रमचौरा केले की खासियत, कैसे नष्ट हुई केले की यह प्रजाति, योगी सरकार जीआई टैगिंग से करेगी पुनर्जीवित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़