Haryana: रेवाड़ी जेल से फरार हुए 13 कोरोना संक्रमित कैदी

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में बनी कोरोना जेल से 13 कैदी शनिवार रात को फरार हो गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2021, 05:17 PM IST
  • 13 कैदी जेल तोड़कर भागे
  • जेल कर्मचारियों में मचा हड़कंप
Haryana: रेवाड़ी जेल से फरार हुए 13 कोरोना संक्रमित कैदी

नई दिल्ली: देश की कई जेलों में बंद कैदियों के कोरोना संक्रमित होने की खबरें लगातार आ रही हैं. कई कैदियों की कोरोना महामारी के कारण मौत भी हुई है. इस बीच हरियाणा की रेवाड़ी जेल से बड़ी खबर आई है कि कोरोना संक्रमित कैदी पुलिसवालों को चकमा देकर जेल से फरार हो गए.

13 कैदी जेल तोड़कर भागे

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में बनी कोरोना जेल से 13 कैदी शनिवार रात को फरार हो गए. सभी की तलाश जारी है और बताया जा रहा है कि ये सभी कैदी कोरोना पॉजिटिव हैं.

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से रेवाड़ी के गांव फिदेड़ी में नई जेल को कोरोना जेल बनाया गया है. शनिवार की रात एक बैरक की ग्रिल कैदियों ने काट दी और चादर की रस्सी बना भाग निकले.

जेल कर्मचारियों में मचा हड़कंप

जब सुबह सुबह पता चला कि 13 कैदी कम हैं और उनका कुछ पता नहीं है तो पूरे जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने बताया कि फरार कैदियों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है. कैदियों में से 4 रेवाड़ी और 9 महेंद्रगढ़ जिले के हैं. ये सभी कैदी दिल्ली रोड की कोरोना स्पेशल जेल से भागे हैं.

ये भी पढ़ें- आसमान छूने से पहले युवा क्रिकेटर के सिर से उठा पिता का साया, कोरोना से निधन

गौरतलब है कि रेवाड़ी के गांव फिदेड़ी में नई जेल बनाई गई है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिदेड़ी जेल को करीब सप्ताहभर पूर्व प्रदेश की कोविड जेल बना दिया गया था. इस जेल में प्रदेशभर की जेलों से शिफ्ट करके करीब 450 कोविड संक्रमित बंदियों को रखा गया है.

जेल से भागने वाले सभी कैदी बेहद खूंखार और खतरनाक थे जो गंभीर अपराधों में सजा काट रहे थे. इन कैदियों को हत्या, बलात्कार, अपहरण जैसे गंभीर अपराधों में सजा मिली थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़