रामपुरः अवैध संबंध के शक में पति ने सिला पत्नी का प्रायवेट पार्ट

पत्नी के बुरी तरह लहुलुहान होने पर पति मौके से भाग गया. किसी तरह महिला ने पास में रहने वाली अपनी मां को इस घटना की सूचना पहुंचाई, तब मां ने मिलक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2021, 05:06 PM IST
  • पत्नी के बुरी तरह लहुलुहान होने पर पति मौके से भाग गया.
  • शनिवार की देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.
रामपुरः अवैध संबंध के शक में पति ने सिला पत्नी का प्रायवेट पार्ट

रामपुर : उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक चौंकाने वाली और क्रूर घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का प्रायवेट पार्ट एल्यूमीनियम के तार से सिल दिया है. पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी और से संबंध हैं. यह घटना शनिवार को रामपुर के मिलक इलाके में हुई.

मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. खबरों के मुताबिक पति ने पहले तो अपनी पत्नी से वफादारी साबित करने के लिए टेस्ट देने को कहा. जब पत्नी सहमत हो गई तो पति ने उसके हाथ-पैर बांध दिए और फिर एल्यूमीनियम के तार से उसका प्रायवेट पार्ट सिल दिया. 

पत्नी के बुरी तरह लहुलुहान होने पर पति मौके से भाग गया. किसी तरह महिला ने पास में रहने वाली अपनी मां को इस घटना की सूचना पहुंचाई, तब मां ने मिलक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. शनिवार की देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. इस बीच जिला अस्पताल में डॉक्टरों के एक पैनल ने महिला की जांच कर उसके साथ हुई प्रताड़ना की पुष्टि की.

मेडिकल जांच में पुष्टि

रामपुर के एसपी शोगुन गौतम ने संवाददाताओं को बताया. महिला की मेडिकल जांच की गई है और इसमें प्रताड़ना की पुष्टि हुई है. उसे गंभीर चोटें आई हैं. हमने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अब जेल भेज दिया जाएगा. हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि महिला को जिला अस्पताल में उचित इलाज मिले. वहीं महिला ने संवाददाताओं को बताया कि उसका पति अक्सर उसे पीटता था, जिसके कारण डिलीवरी के तुरंत बाद उसके बच्चे की मौत हो गई थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़