IAS अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादी, जानें कौन हैं उनकी मंगेतर महरीन काजी

IAS अतहर आमिर खान ने अपनी होने वाली पत्नी डॉक्टर महरीन काजी के साथ अंगूठी शेयर की और इंस्टाग्राम पर  #engagement लिखते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 08:39 AM IST
  • अतहर आमिर करने जा रहे हैं दूसरी शादी
  • IAS 'टॉपर टीना डाबी से हुई थी पहली शादी
IAS अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादी, जानें कौन हैं उनकी मंगेतर महरीन काजी

नई दिल्ली. साल 2015 के दूसरे आईएएस टॉपर और आईएएस टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर भी अब तलाक के बाद दूसरी शादी करने जा रहे हैं. अतहर आमिर ने अपनी सगाई की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

इनसे होने जा रही अतहर की शादी

अतहर आमिर खान ने अपनी होने वाली पत्नी डॉक्टर महरीन काजी के साथ अंगूठी शेयर की और इंस्टाग्राम पर  #engagement लिखते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की. अतहर की मंगेतर डॉक्टर महरीन काजी ने भी अतहर के साथ सगाई की अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

टीना डाबी और अतहर की हुई थी शादी

बता दें कि साल 2015 में आइएस टॉपर टीना डाबी और दूसरी रैंक पाने वाले अतहर आमिर खान की मुलाकात मसूरी के ट्रेनिंग सेंटर में हुई थी. टीना डाबी और अतहर आमिर 7 अप्रैल 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि, टीना और अतहर शादी लंबे समय तक नहीं चली. खान और डाबी का 10 अगस्त 2021 को तलाक हो गया था. 

टीना डाबी भी कर चुकी हैं शादी

बता दें कि अतहर से तलाक के बाद टीना डाबी भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. कोरोना की सेकंड वेव के दौरान आईएएस टीना डाबी की पोस्टिंग चिकित्सा विभाग में हुई. यहां उनकी मुलाकात आईएएस प्रदीप गवांडे से हुई थी. फिर दोनों में दोस्ती हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.

 इसके बाद कपल ने शादी करने का फैसला किया था. इस बात की जानकारी खुद टीना डाबी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. इसी साल अप्रैल में टीना डाबी और डॉ प्रदीप गावंडे ने राजस्थान के जयपुर में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. 

यह भी पढ़ें: बीजेपी का तेलंगाना के सीएम पर हमला, कहा- न सिर्फ पीएम, बल्कि संस्थान का किया अपमान

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़