Shehla Rashid से Kangana ने ये क्यों कह दिया, 'मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं..'

शहला रशीद पर कंगना रनौत ने जबरदस्त प्रहार किया है. उन्होंने शहला प्रकरण पर चुटकी लेते हुए कहा कि "देशद्रोह से आपको अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा, देशप्रेम से दुश्मन मिलेंगे. मैं तो पैदाइशी मूर्ख.."

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2020, 03:46 PM IST
  • शहला रशी की असलियत हो चुकी है बेनकाब
  • अब कंगना रनौत ने शहला को सुनाई खरी-खोटी
  • शहला के पिता ने खोल दी है अपनी बेटी की पोल
Shehla Rashid से Kangana ने ये क्यों कह दिया, 'मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं..'

नई दिल्ली: शहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद ने फिर बेटी पर देशद्रोहियों से पैसे लेने का आरोप लगाया. जिसके बाद बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. कोई शहला के पिता का खुला समर्थन कर रहा है तो कोई खुले तौर पर शहला रशीद की वकालत करने में जुटा हुआ है. आपको एक-एक कर इस मामले पर सभी बड़े बयानों से रूबरू करवाते हैं.

जब शहला को कंगना ने धोया

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शहला रशीद पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है. रनौत का कहना है कि "देशद्रोह से आपको पैसा, अंतरष्ट्रिया पुरस्कार, मित्र, सहयोग सब कुछ मिलेगा, मगर देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलेंगे,संघर्ष मिलेगा, पूर्वजों की सभ्यता की लड़ाई विरासत में मिलेगी,आपकी ज़िंदगी है आपका निर्णय होना चाहिए,समझदारी की ज़िंदगी जीनी है या मूर्खता की? मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूँ.."

कंगना की इस टिप्पणी के मायने आपको जरूर समझने चाहिए. दरअसल, कुछ दिनों पहले सितंबर के महीने में शहला रशीद (Shehla Rashid) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि 'किसानों का अत्महत्या करना चुनावी मुद्दा नहीं है. ये आपको  Z सिक्योरिटी या पद्म भूषण नहीं दिलाएगा. इडियट.' कंगना के ट्वीट में शहला रशीद के बयान का जवाब दिख रहा है.

ABVP नेता सौरभ शर्मा (Saurabh Sharma) ने शहला के पिता के बयान पर कहा है कि "उसके पिताजी को सलाम करता हूं. उनको सिक्योरिटी मिलनी चाहिए, यह गैंग ऐसा ही है. ऐसे ऑफर मुझे भी मिले थे. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त करवाई करनी चाहिए. जब हम एक साथ यूनियन मीटिंग में मिलते थे ऐसे ऑफर मुझ भी मिले. इसकी जांच होनी चाहिए, इसके पीछे एक बहुत बड़ा नेटवर्क है. एक पिता अपनी बेटी को अच्छी तरीके से जानते हैं."

वहीं जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने भी शहला रशीद पर प्रहार किया है. उन्होंने कहा है कि "पाक के टुकड़ों पर पलते हैं, शहला रशीद हो, इंजीनियर रशीद हो, जहूर बटाली हो. इनका सच समाने आया है, आज इनकी काली करतूते सामने है. JK के बेगुनाह लोगों की कत्ल पाक के शह पर हुआ है. हुर्रियत, अलगाववादियों, ऐसे लोगों को लोग कभी माफ नहीं करेंगे. एक एक को पकड़ कर जेल में बंद करेंगे."

दरअसल, शहला रशीद के पिता ने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलिस महानिदेशक (DGP) को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर संगीन आरोप लगाए हैं. जिसके बाद से इस बखेड़े ने जोर पकड़ लिया है. उन्होंने ने जानकारी दी है कि उसके घर में करोड़ो रुपए के ट्रांजेक्शन हो रहे हैं. पिछले दिनों अचानक उनके घर में 3 करोड़ कैश आया. जिसके बारे में पूछने पर शहला ने अपने पिता को ही जान से मारने की धमकी दे डाली. मामले को तूल पकड़ता देख शहला ने भी एक के बाद एक 4 ट्वीट करके अपनी सफाई पेश की है.

"1). परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। शहला ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह पत्नी को पीटने वाले, एक अपमानजनक और दुष्‍ट इंसान हैं। हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है।"

"2) यह कोई राजनीतिक मामला नहीं है, क्योंकि यह तब से चल रहा है जब से मैं होश में आई हूं.

प्रदर्शन 1: 2005 में मोहल्ला समिति से उन्हें पत्र भेजकर कहा गया कि वह हमें गाली न दें."

"3) उसने कभी अपने सपनों में नहीं सोचा था कि उसकी आज्ञाकारी पत्नी और डरपोक बेटियां कभी उसके खिलाफ बोलेंगी. चूंकि उन्हें माननीय न्यायालय द्वारा घर में प्रवेश करने से रोका गया था, इसलिए वे सस्ते स्टंट का सहारा लेकर न्यायिक प्रक्रिया को पटरी से उतारने की कोशिश कर रहे हैं."

"4) यह पारिवारिक मसला है लेकिन हम पर लगाए गए आरोप बहुत गंभीर हैं. असलियत तो यह है कि मेरी मां, बहन और मैंने अपने पिता के खिलाफ कोर्ट में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है. 17 नवंबर 2020 से उनके हमारे घर में घुसने से रोक लगा दी गई है. आप सभी से निवेदन है कि उनकी बातों को गंभीरता से न लें."

शहला रशीद के पिता ने उसकी देशद्रोही मानसिकता को देश के सामने उजागर कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया है कि लीगल डॉक्युमेंट्स में शहला अपने आपको बेरोजगार बताती है, तो ऐसे में पैसा कहां से आएगा.  उसकी जांच होनी चाहिए.  सभी को पता चल जाएगा कि फंडिंग कहां से आ रही है और क्यों आ रही है.

Anti National शहला रशीद के खिलाफ और क्या सबूत चाहिए, खुद पिता ने दी है गवाही

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़