कोलकाता की पीड़िता डॉक्टर के साथ हुआ था गैंगरेप! मीडिया रिपोर्ट्स में दावा

सिमेन की ज्यादा मात्रा के मद्देनजर डॉक्टर का कहना है कि बलात्कारी एक से अधिक व्यक्ति हो सकते हैं. यानी यह सिर्फ रेप का नहीं बल्कि गैंगरेप का मामला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2024, 07:07 PM IST
  • कोलकाता रेप-मर्डर केस में नया खुलासा.
  • पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में निकली चौंकाने वाली बात.
कोलकाता की पीड़िता डॉक्टर के साथ हुआ था गैंगरेप! मीडिया रिपोर्ट्स में दावा

नई दिल्ली. कोलकाता में 31 वर्षीय महिला डॉक्टर की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं. कम से कम दो मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि पीड़िता के साथ एक से अधिक लोगों ने रेप किया. एक रिपोर्ट में डॉक्टर के हवाले से कहा गया है कि पीड़िता के वैजिनल स्वाब से 151 मिलीग्राम लिक्विड (सिमेन) मिला है. सिमेन की इस मात्रा के मद्देनजर डॉक्टर का कहना है कि बलात्कारी एक से अधिक व्यक्ति हो सकते हैं. यानी यह सिर्फ रेप का नहीं बल्कि गैंगरेप का मामला है. 

ममता पर बीजेपी ने लगाए आरोप
बीजेपी ने सीधे राज्य की मुख्यमंत्री पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि आखिर ममता बनर्जी किन लोगों को बचाने का प्रयास कर रही है. बीजेपी ने ममता बनर्जी से तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की भी मांग की है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि इस जघन्य अपराध के पूरे मामले को रफा दफा करने की साजिश ममता बनर्जी ने ही रची और वह अपराधियों को बचाने का काम कर रही है.

भाटिया ने कहा कि ममता बनर्जी अगर अभी भी मुख्यमंत्री बनी रहती हैं तो पश्चिम बंगाल की कोई भी महिला अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर पाएगी, इसलिए उन्हें तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. पूरा देश इसको लेकर आक्रोशित है और ममता बनर्जी को राज्य के हालात की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. भाटिया ने कोलकाता हाईकोर्ट के उस आदेश का स्वागत किया है जिसमें इस मामले की जांच सीबीआई से कराने का आदेश दिया गया है.

भाटिया ने कहा कि पहले महिला डॉक्टर के पैरेंट्स को तबियत खराब होने की सूचना दी गई, फिर वहां पहुंचने पर आत्महत्या के बारे में बताया गया. 3 घंटे तक परिवार को डेड बॉडी नहीं दी गई, तुरंत FIR दर्ज नहीं की गई और जानबूझकर CBI को जांच देने में आनाकानी की गई ताकि सबूतों को मिटाया जा सके जबकि पहले 48 घंटे जांच के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माने जाते हैं.

अधीर रंजन ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल
वहीं कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए बुधवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के शासन में पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था अपने निम्नतम स्तर पर पहुंच गई है. राज्य भर में प्रस्तावित मध्य रात्रि विरोध प्रदर्शन को पूर्ण समर्थन देते हुए चौधरी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राजनीतिक प्रतिनिधियों के बजाय आम नागरिकों के तौर पर इनमें शिरकत करने का आग्रह किया. 

उन्होंने कहा-बंगाल के लोग महिला डॉक्टर के साथ हुए अपराध की क्रूरता से व्यथित हैं. यह सिर्फ महिला डॉक्टर का मामला नहीं है, बल्कि बंगाल की संस्कृति, शिक्षा और सभ्यता का बलात्कार और हत्या की गई है. महिला डॉक्टर पर उस समय हमला किया गया जब वह लंबे समय तक काम करने के बाद सेमिनार हॉल में आराम कर रही थी.

ये भी पढ़ेंः खाली स्टेडियम में क्यों खेला जाएगा PAK vs BAN दूसरा टेस्ट मैच, सुरक्षा या कुछ और, जानें क्या है वजह?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़