क्या BJP में जाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू? खुद ने ही दे दिया जवाब

 Navjot Singh Sidhu: नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में चर्चा थी कि वे भाजपा का दामन थाम सकते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2024, 03:19 PM IST
  • हाल ही में प्रियंका से मिले सिद्धू
  • गांधी परिवार के प्रति दिखाई वफादारी
क्या BJP में जाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू? खुद ने ही दे दिया जवाब

नई दिल्ली: Navjot Singh Sidhu: पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर लंबे समय से चर्चा है कि वे भाजपा में जा सकते हैं. लेकिन अब उन्होंने कहा है कि उनके लिए राहुल और प्रियंका गांधी को छोड़ना संभव नहीं है. इसके अलावा कहा है कि पंजाब के सीएम भगवंत मान ने एक बार उनसे कहा था कि वे कांग्रेस जॉइन करना चाहते हैं. यह तब कि बात है जब मान सीएम नहीं थे. 

सिद्धू- गांधी परिवार को नहीं छोड़ सकता
नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा में शामिल होने के सवाल का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मेरे लिए उन्हें (राहुल गांधी और प्रियंका गांधी) छोड़ना संभव नहीं है. बता दें कि सिद्धू लंबे समय से साइडलाइन चल रहे हैं. इसलिए उनके भाजपा में जाने की चर्चा ने जोर पकड़ा. हालांकि, हाल ही में उन्होंने कांग्रेस कि महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी. इसके बाद से इन कयासों पर कुछ हद तक विराम लग गए. 

सिद्धू- भगवंत कांग्रेस में आना चाहते थे
नवजोत सिंह सिद्धू ने एक इंटरव्यू में कहा कि भगवंत मान ने उनसे कांग्रेस में शामिल होने के लिए संपर्क किया था. सिद्धू ने कहा कि मैं आपको एक बात बता सकता हूं कि किसने मुझसे संपर्क किया. मान साहब मेरे पास आए थे. उन्होंने मुझसे कहा था कि पाजी, आप मुझे कांग्रेस में शामिल करा दो. मैं आपका डिप्टी बनने के लिए तैयार हूं. मुझसे यह भी कहा कि अगर आप (सिद्धू) आम आदमी पार्टी में आएं, फिर भी वह (भगवंत मान) मेरे डिप्टी बनने के लिए तैयार हैं. 

सिद्धू- फिर बातचीत नहीं हुई
सिद्धू ने आगे कहा कि मैंने भगवंत मान को सलाह दी कि वह सीरियस हैं, तो उन्हें कांग्रेस में आने पर विचार करना चाहिए. फिर दिल्ली में पार्टी नेतृत्व से जुड़ना चाहिए. हालांकि, फिर दोनों के बीच इस विषय को लेकर बातचीत नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- Congress List: कांग्रेस की पहली लिस्ट में दिग्गजों के नाम संभव, जानें कहां से किसको मिल सकता है टिकट?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़